मुंबई मे एक रात में तीन-अलग-अलग स्थानों पर नाबालिग से रेप और गैंगरेप

मुंबई मे एक रात में तीन-अलग-अलग स्थानों पर नाबालिग से रेप और गैंगरेप

मुंबई में सनसनीखेज वारदात का मामला सामने आया है। यहां 16 साल की नाबालिग लड़की के साथ एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर रेप और गैंगरेप किया गया। यह घटना मलाड वेस्ट इलाके की है। जहां बर्थडे पार्टी के नाम पर युवकों ने नाबालिग को घर से बुलाकर उसके साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी है।  पुलिस के मुताबिक 1 जून को नाबालिग के परिजन मलाड वेस्ट थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आए। उन्होंने अपनी 16 साल की लड़की के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने  तुरंत अपहरण का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी

1 जून की रात वारदात को अंजाम-
इसी बीच 1 जून को लड़की खुद ही घर पहुंच गई, लेकिन वह काफी डरी और सहमी थी। जब उसके माता-पिता ने रातभर कहां रहने के बारे में पूछा तो उसने कुछ भी नहीं बताया। बल्कि उसने कहां कि वह अपने दोस्त के यहां रुक गई थी, लेकिन इसी बीच  महिला पुलिस की एक टीम लड़की के पास पहुंची। महिला पुलिस अधिकारियों ने जब लड़की से पूछताछ शुरू की तो उसने कुछ भी नहीं बताया, अधिकारियों ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ बता दिया, जिससे सुनकर उसके माता-पिता और वहां मौजूद लोग हैरान रह गए। 


इंस्टाग्राम से जुड़े थे सभी युवक
युवकों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि लड़की की दोस्ती सोशल साइट्स  इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक से हुई। धीरे-धीरे युवक के दोस्त भी लड़की के साथ इंस्टाग्राम पर  जुड़ गए। 31 मई की रात उनमें से एक दोस्त ने बर्थडे पार्टी रखी थी।  सभी लोग मड इलाके के एक होटल के बाहर कार पर केक रखकर काटा और बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसी दौरान दो युवकों ने लड़की को कार के अंदर लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद लड़की को मलाड स्थित दूसरे दोस्त के घर छोड़ दिया गया, यहां भी उसके साथ दोस्त ने रेप किया। फिर उसे दूसरे दोस्त के घर छोड़ दिया गया, जहां फिर उसके साथ रेप हुआ। 6 युवकों की उम्र 18 से 23 साल के बीच है। पुलिस के मुताबिक, दो आरोपियों की तलाश और की जा रही है। हालांकि इन्होंने रेप नहीं किया, लेकिन ये लोग भी वहां मौजूद थे।