जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, 1 आतंकवादी ने किया सरेंडर

जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों के एनकाउंटर में 3 आतंकी ढेर, 1 आतंकवादी ने किया सरेंडर

शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है जबकि एक आतंकवादी ने सरेंडर किया है। बताया जाता है कि सुरक्षाबलों ने शोपियां के इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया इसी दौरान आतंकियों से हुए मुठभेड़ में 3 आतंकियों को ढेर किया गया। अहले सुबह से जारी इस ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। 

एनकाउंटर के दौरान एक आतंकी ने सरेंडर किया है जिसका नाम तौसीफ अहमद बताया जा रहा है। गौरतलब है कि पिछले महीने ही सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल बदर के एक आतंकी को गिरफ्तार किया था जिसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ था। आतंकी की पहचान गुलज़ार अहमद भट निवासी बथपोरा अरवानी अनंतनाग के रूप में हुई थी।

मार्च के महीने में भी जम्मू-कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने आतंकवादी संगठन अल-बदर का डिवीजनल कमांडर गनई ख्वाजा को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकी से हथियार और ढेर सारी गोलियां बरामद की गई थीं। वही आज शोपियां में हुए एनकाउंटर में आज सुरक्षाबलों ने 3 आतंकवादियों को मार गिराया। वही इस दौरान एक आतंकी ने आत्मसमर्पण कर दिया। फिलहाल पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।