शराबी बाप को खाना खिलाना पड़ा महँगा 5 साल की बच्ची को जान से धोना पड़ा हाथ

बाप को उठाया खाना खाने के लिए लेकिन गुस्सैल बाप ने बेटी को ही जान से मार डाला

शराबी बाप को खाना खिलाना पड़ा महँगा 5 साल की बच्ची को जान से धोना पड़ा हाथ

5 साल की मासूम को पड़ा जान से हाथ धोना 

लोहरदगा जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के आराहांसा गांव में शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी पांच साल की बेटी की हत्या कर दी। घटना शुक्रवार रात की है। सूचना मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही इस मामले में हत्या के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सेन्हा थाना क्षेत्र के आराहांसा गांव निवासी परदेसिया उरांव हाल के दिनों में ही ईंट भट्ठा से वापस अपने गांव लौटा था।

शुक्रवार की रात वह शराब पीकर अपने घर में सोया हुआ था। तभी उसकी पांच साल की बेटी अर्चना उरांव उसे जगाने के लिए गई।अर्चना ने परदेसिया के पास जाकर कहा कि मां खाना खाने के लिए बुला रही है। वह उठ जाए। इसी बीच परदेसिया गुस्से में आ गया। परदेसिया ने उठकर अर्चना को जोरदार तमाचा जड़ दिया। इससे अर्चना का सिर किसी चीज से टकरा गया। इसके बाद मौके पर ही अर्चना की मौत हो गई।

घटना की सूचना शनिवार की सुबह सेन्हा थाना पुलिस को दी गई। इसके बाद सेन्हा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। स्वजनों का बयान भी दर्ज किया गया है। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है। परदेसिया उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल वह कुछ भी कहने की स्थिति में नहीं है।