85 साल के पति ने बुजुर्ग महिला के साथ बुरी तरह की मारपीट

85 साल के पति ने बुजुर्ग महिला के साथ बुरी तरह की मारपीट

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हुआ एक वीडियो. वीडियो में 85 साल के बुजुर्ग पति ने महिला के हिंसा करते हुए दिखा. इस वीडियो को देखने के बाद उल्हासनगर में हिल लाइन पुलिस ने पिछल हफ्ते सोमवार को बजुर्ग महिला के पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया. बुजुर्ग महिला ने पति पर कोई भी केस दर्ज करने से इंकार कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने यह मामला दर्ज कराया है. यह वीडियो महिला के 8 साल के पोते ने बनाया था. वहीं समाचारों और टीवी चैनलों पर अपना हिंसा करते हुए वीडियो देखने के बाद आरोपी पति अपने गांव से फरार हो गया.

हिल लाइन थाने के वरिष्ठ निरीक्षक एम खंडारे ने कहा, ''हमने आरोपी को थाने बुलाया है. हमने परिवार के अन्य सदस्यों को भी बुलाया और उन्हें चेतावनी दी है. हम अगले कुछ दिनों तक घर पर नजर रखेंगे.” आरोपी पति का नाम गजानन बुआ चिकनकर है. और वह एक लोक गायक है. जो की समाज में लोगो को जागरूक करने की जागरण करता है. और उसके ऐसी वीडियो वायरल होने से इलाके के लोगो में हरकंप मच गई है. 

वीडियो में आरोपी पति अपने पत्नी से सवाल कर रहा है की उसने नहाने के लिए एक बाल्टी पानी क्यों नही रखा. और साथ में उसने यह भी दावा किया की मैंने बाल्टी भरने के लिए उसने एक पाइप रखा था, लेकिन उसकी पत्नी ने उसे हटा दिया. इस कर्म में उसके परिवार वाले हस्ते हुए नजर आ रहे हैं. और इसके बाद आरोपी पति ने अपनी पत्नी को बाल्टी से, लात -घूंसों से मारना शुरू कर दिया. यह पूरा मामला परिवार वाले देखते रहे और दो फोटो पोतियों के अलावा किसी ने रोकने की कोशिश नही की. यह पूरा घटना का वीडियो दंपति के 8 साल के पोते ने बनाया है.