शादी के 11 दिन बाद पत्नी ने पति को पत्थर से कुचलकर मार डाला फिर उसके लाश को कुंए में फेंक दिया।

शादी के 11 दिन बाद पत्नी ने पति को पत्थर से कुचलकर मार डाला फिर उसके लाश को कुंए में फेंक दिया।

झारखंड के गुमला जिले के बेतेरकेरा गांव में संजय तोपनो हत्याकांड का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। पुलिस ने बताया कि संजय की पत्नी सनियारो सुरीन ने ही उसकी हत्या कर उसके शव को कुएं में फेंक दिया था। पुलिस ने संजय का शव 17 फरवरी को बरामद किया था। पुलिस ने आरोपित पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित पत्नी के मुताबिक संजय उसे पसंद नहीं था और घर वालों ने बीते 5 फरवरी को जबरन शादी करवा दी। वह संजय से किसी भी तरह छुटकारा पाना चाहती थी। इसलिए उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि कामडारा थाना क्षेत्र के सुरसांग गांव के बनटोली के रहने वाले संजय तोपनो की शादी बीते 5 फरवरी को कुरकुरां थाना क्षेत्र के बेतेरकेरा गांव की निवासी सनियारो के साथ हुई थी। इसके बाद 11 फरवरी को संजय अपनी पत्नी के साथ अपने ससुराल गया था।

16 फरवरी को सनियारो पति को बेर खिलाने और सब्जी तोड़ने के बहाने से अपने चाचा के खेत में ले गई और मौका देखते ही पति को पत्थर से कुचल दिया। इसके बाद पति संजय का शव कुएं में फेंक दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह घर लौट आई।

वहीं संजय का शव मिलने के बाद सनियारो ने पुलिस को बताया था कि खेत में जाने पर संजय तोपनो के फोन पर किसी का कॉल आया और वे बातचीत करते हुए आगे की तरफ चले गए। जबकि सनियारो अपने भाई के साथ वापस घर आ गई और संजय रात में घर लौटा ही नहीं। वहीं शव पर मिले चोट के निशान को पुलिस ने हत्या मान ली थी और आरोपित तक जा पहुंची।