आईपीएल ख़त्म पर पंजाब की टीम में अभी भी कुछ चल रहा है

आईपीएल ख़त्म पर पंजाब की टीम में अभी भी कुछ चल रहा है
आईपीएल ख़त्म पर पंजाब की टीम में अभी भी कुछ चल रहा है

आईपीएल की बेहतरीन टीमों में से एक किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के को ओनर नेस वाडिया ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगले साल होने वाले आईपीएल में क्रिस गेल पंजाब की टीम में हर मुकाबले में शामिल होंगे। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस सीजन गेल को शुरुआती मैचों में टीम के अंतिम ग्यारह में जगह नहीं दी थी और उन मैचों में टीम को करारी शिकस्त झेलनी पड़ी थी। आधे टूर्नामेंट के बीत जाने के बाद गेल को टीम में शामिल किया गया था और उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा। 

नेस वाडिया ने पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा कि टीम मैनजमेंट ने वो किया जो उनको टीम के लिए सही लगा। यह जरूरी है कि आप अनुभवी खिलाड़ियों को कम बैक करें और गेल ने यह साबित किया है कि उनको अगले सीजन का हर मुकाबला खेलना चाहिए। क्रिस गेल को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शुरुआती पांच मैचों में टीम के प्लेयिंग इलेवन में शामिल नहीं किया था और अगले 2 मैच वो बीमार होने के कारण नहीं खेल पाएं थे। 

क्रिस गेल ने आईपीएल 2020 के अपने पहले ही मैच में शानदार हाफसेंचुरी लगाई थी और पंजाब के इस सीजन के लगातार हार के क्रम को भी तोड़ डाला था। गेल के प्लेइंग इलेवन में शामिल होने के बाद पंजाब की टीम ने अगले पांच मैचों में लगातार जीत दर्ज की थी और कैरेबियाई बल्लेबाज ने हर मैच में बल्ले से अहम योगदान दिया था। गेल ने इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में 7 मैचों में 137.14 के स्ट्राइक रेट से 288 रन बनाए थे। 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.