आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की होने वाली है शादी

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की होने वाली है शादी

बॉलीवुड कपल गोल्स में शामिल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. और वो चाहते हैं की जल्द ही इनकी शादी भी हो जाए. वहीं कमाल खान ने इनके शादी की घोषणा कर कर चुके हैं. साथ ही आपको जानकर हैरानी होगी की उन्होंने इनके तलाक की भी घोसना किया है. इन दिनो कमाल खान काफी सुर्खियां में हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने सलमान खान की फिल्म का भविस्वानी किया था. जिसके कारण उनके और सलमान के बीच अनबन भी हुए हैं. और अब केआरके ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर अपना निशाना साधा है.

सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर केआरके ने प्रिडिक्शन पोस्ट्स करे हैं, उन्होंने अपने ट्वीट में कई बातें लिखी हैं. और उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते के बारे में लिखा है. उन्होंने अपने ट्वीट में यह लिखा है, 'अधिकतम 2022 के अंत तक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी हो जाएगी. लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 सालों के अंदर ही आलिया को तलाक दे देंगे.' मतलब उनका कहना है की रणबीर आलिया को शादी के बाद 2037 में तलाक भी दे देंगे.

हाल ही में केआरके का सलमान खान के साथ भी विवाद हुआ है. सलमान खान ने उन पर मानहानि का दावा ठोक दिया था. इन दोनो की लड़ाई सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. सिंगर मीका सिंह ने तो इन पर गाना भी बना दिया था.