कुमकुम फेम एक्टर अर्जुन सक्सेना गिरफ्तार, करोड़ों रुपए हड़पने का है मामला।

एकता कपूर के कुसुम और कुमकुम जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुके अर्जुन सक्सेना आर्थिक मामले में धोखाधड़ी के केस में गिरफ्तार हो गए हैं।

कुमकुम फेम एक्टर अर्जुन सक्सेना गिरफ्तार, करोड़ों रुपए हड़पने का है मामला।

एकता कपूर के कुसुम और कुमकुम जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुके मशहूर ऐक्टर अनुज सक्सेना को एक आर्थिक मामले में धोखाधड़ी के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है मुंबई पुलिस की इकनोमिक ऑफिस विंग ने अर्जुन को गिरफ्तार किया है अनुज एक फार्मा कंपनी के सीईओ है और उस पर उनकी कंपनी में निवेशक के 141 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप लगाया गया है।

पैसे के गबन का यह मामला लगभग 9 साल पुराना है मामलों की सुनवाई करते हुए निवेश न्यायाधीश अभिजीत नंदगांव आकर ने कहा कि अनुज कंपनी के उच्च पद पर यानी सीईओ है इसका मतलब है कि वह कथित धोखाधड़ी से अनजान नहीं है विशेष अदालत ने अनुज को सोमवार तक ईओडब्ल्यू की हिरासत में भेजा है हालांकि अनुज ने यह कहते हुए इसका विरोध किया है कि वह एक चिकित्सक व्यवसाय है और उनकी कंपनी की तौर से कैसे बनाती है जो महामारी के बीच आवश्यक है।

अनुज की कंपनी एल्डर फार्मास्यूटिकल्स ने एक स्कीम निकाली थी जिसमें लगभग 24000 इन्वेस्टर्स और कंपनी ने पैसे लगाए थे इस तरह तकरीबन 175 करोड़ रुपए इकट्ठा किए जिसे बाद   में लौटाने से मना कर दिया।