अनुपमा: बा ने परिवार तोड़ने का लगाया इल्जाम, काव्या बनाएगी अपना नया मोहरा

अनुपमा: बा ने परिवार तोड़ने का लगाया इल्जाम, काव्या बनाएगी अपना नया मोहरा

स्टार प्लस फेम सीरियल अनुपमा में आए दिन कुछ न कुछ होते ही रहता है. अबतक आपने देखा की जहां अनुपमा अपने कामों में खुस है. उसका एकेडमी शुरू हो गया है. वहीं उसके निजी जीवन में रिश्ते बिखरते ही जा रहें हैं. जिसका फायदा काव्या पूरी तरह उठाएगी. वहीं किंजल और पारितोष भी घर छोर चुके हैं. आगे आप देखेंगे.

एक और जहां किंजल और पारीतोष अनुपमा का घर छोर कर राखी दवे के घर पेंट हाउस में शिफ्ट हो गए हैं. परितोष के इस फैसले में किंजल अनुपम उसके साथ है. वहीं बा और वनराज पारितोष के इस फैसले से नाराज हैं. और किंजल भी उसके फैसले से खफा है. लेकिन अनुपमा उससे समझती है की वो पारितोश के साथ जाए और हंसी खुशी रहे. वहीं इन सब से खफा बा इसका पूरा जिम्मेदार अनुपमा को ठहराएंगी. और विकाहेंगी की बंटवारा तो पहले ही हो चुका है. और अब अनुपमा परिवार भी बांट रही है. वनराज पारितोष को समझने की कोशिश करता है. लेकिन वो नही मानता है. और अपने नए घर किए निकल जाता है.

इन सब से अनुपमा पूरी तरह टूट जायेगी लेकिन फिर भी घर वालो केस सामने खुद को संभालते हुए उनको समझाने की कोशिश करेगी. तभी समर आयेगा और सबको डांस एकेडमी दिखाने लेकर जाएगा. तब काव्या और पाखी घर पे अकेले होंगे जिसका फायदा काव्या उठाते हुए पाखी को भड़काने की कोशिश करेगी. पाखी अनुपमा को फोन लगाने की कोशिश करेगी लेकिन नेटवर्क के कारण फोन नि लगेगा. और तब काव्या आएगी और बोलेगी की अनुपमा के लिए पहली प्रायॉरिटी समर है. फिर किंज्जल और पारितोष को चाहती है उसके बाद नंदनी आती है. इसके बाद वो कहेगी की तुम्हारा नंबर सबसे आखिरी में आता है. जिसके कारण काव्या के बातो को सोचने लगेगी. अब आगे देखना है की पाखी काव्या का मोहरा बनती है. और क्या अनुपमा को अपना दुश्मन मानती है.