Apple Online Store India: Apple का पहला Online Store भारत में Launch, बेहद कम कीमत में Phones खरीदने का मौका

Apple की तरफ से ग्राहक को खरीददारी में काफी आसानी होगी। साथ ही डिस्काउंट पर Apple प्रोडक्ट खरीदने का मौका होगा।

Apple Online Store India: Apple का पहला Online Store भारत में Launch, बेहद कम कीमत में Phones खरीदने का मौका

Apple का ऑनलाइन स्टोर भारत में आज यानी 23 सितंबर 2020 को लाइव कर दिया गया है। ऐसे में अब iPhone, Mac कंप्यूटर, iPad समेत apple की डिवाइस को खरीदने के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन, Flipkart या फिर अथॉराइज्ड डीलर पर ही निर्भर नही रहना होगा। ग्राहक सीधे Apple Store से डिवाइस को खरीद पाएंगे। Apple की तरफ से ग्राहक को खरीददारी में काफी आसानी होगी। साथ ही डिस्काउंट पर Apple प्रोडक्ट खरीदने का मौका होगा। कंपनी की तरफ से बुकिंग के 24 से 72 घंटों के भीतर प्रोडक्ट डिलीवरी का दावा किया गया है और प्रोडक्ट की डिलीवरी पूरी तरह से फ्री रखा गया है। Apple Store मौजूदा वक्त में हिंदी और अंग्रेजी भाषा को सपोर्ट करता है। 

क्या होगा फायदा 

Apple Store के आने से ग्राहक को कई तरह के फायदे मिलेंगे। मतलब, ग्राहक को भरोसेमंद खरीददारी का एहसास होगा। साथ ही कंपनी की तरफ से स्टूडेंट्स के लिए डिस्काउंट प्राइस पर प्रोडक्ट उपलब्ध कराया जाएगा। इसके साथ ही एक्सटेंडेड वारंटी का ऑप्शन मिलेगा। साथ ही Apple स्टोर पर कई मोड से पेमेंट कर पाएंगे। इसके अलावा कंपनी की तरफ से  trade-in values ऑफर की जाएगी। यह एक तरह का एक्सचेंज ऑफर होगा,  जहां आपके पुराने फोन की कंडीशन, मैन्युफैक्चरिंग इयर और कंफीग्रेशन के  के हिसाब से नए फोन पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। हालांकि ट्रेड-इन वैल्यू हर एक डिवाइस पर लागू नही होगी। साथ ही यूजर्स के पास अपनी जरूरत के हिसाब से Mac कंप्यूटर को कस्टमाइज करने का ऑप्शन होगा। 

Trade in value offer

कंपनी की तरफ से iphone XS Max पर अधिकतम 35,000 रुपये, iPhone XS पर 34,000 रुपये, iPhone XR पर 24,000 रुपये, iphone X पर 28,000 रुपये, iphone 8 Plus पर 21,000 रुपये, iphone 8 पर 17,000 रुपये और 7 Plus पर 12,000 रुपये ट्रेड इन वैल्यू ऑफर की जा रही है। इसके अलावा iphone 6s Plus पर 9,000 रुपये, iphone 6s पर 8,000 रुपये, iphone 6 Plus पर 8,000 रुपये, iphone SE पर 5000 रुपये और iphone SE पर 5000 रुपये की ट्रेड इन वैल्यू मिलेगी।