Happy Birthday Arijit Singh- जानिए अरिजीत सिंह से जुड़े कुछ खास किस्से

Happy Birthday Arijit Singh- जानिए अरिजीत सिंह से जुड़े कुछ खास किस्से

सिंगर अरिजीत सिंह का आज जन्मदिन हैl अरिजीत सिंह बैक सिंगिंग के राजा माने जाते हैंl उन्होंने अपनी दिलकश आवाज से सभी का मन मोह लिया हैl 25 अप्रैल को वह अपना 34 वां जन्मदिन मना रहे हैl

2013 में आई फिल्म 'आशिकी 2' के गाने 'तुम ही हो' से उन्हें काफी लोकप्रियता मिलीl इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई लोकप्रिय गाने दिएl 2013 के बाद अरिजीत सिंह ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज वह संगीत की दुनिया में एक बहुत बड़ा नाम बन चुके हैंll

अरिजीत सिंह ने एक बच्चे की मां से रचाई दूसरी शादी

जी हां, अपने सही पढ़ा अरिजीत सिंह ने अपनी दूसरी शादी अपने स्कूल की दोस्त से की है. उन्होंने अपनी इस शादी की खबर को सिंगर ने कई साल तक लोगों से छिपा कर रखा था. लेकिन जिस दिन उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर शेयर की सभी को उनके प्यार और शादी के बारे में पता लग गया था. सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी चाइल्डहुड क्रश कोयल रॉय से दूसरी शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कोयल की पहली शादी कामयाब नहीं थी, जिस वजह से उन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया और वो अपनी बच्ची को लेकर अरिजीत सिंह से शादी कर ली.

अरिजीत सिंह ने कोयल से अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बताया था कि ”हम दोनों को फिल्मों का बहुत शौक रहा है. हम दोनों बचपन से चाहते कि हम मिलकर एक फिल्म बनाएं, किताबें लिखे. सबसे पहले शादी के लिए मैंने ही उन्हें प्रपोज किया था.”

अरिजीत सिंह ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया के दौरान एक फिल्म, ‘सा’ डायरेक्ट की थी, इस फिल्म की पूरी कहानी को अरिजीत और कोयल ने मिलकर लिखा था. अरिजीत ने बताया था कि कोयल उनकी हर नए प्रोजेक्ट में उनकी मदद करती हैं. उन्हें किताबों से बहुत लगाव है और कई किस्म की फिल्मों में भी अपनी रूचि रखती हैं.