असम पुलिस ने धार्मिक टोपी पहनने पर उप-निरीक्षक को निलंबित कर दिया

असम पुलिस ने धार्मिक  टोपी पहनने पर उप-निरीक्षक को निलंबित कर दिया
Suspended officer

असम पुलिस ने असम पुलिस रेडियो संगठन (APRO) के एक सब-इंस्पेक्टर को चौकात अली को निलंबित कर दिया, जबकि कथित तौर पर धार्मिक टोपी ड्यूटी पर पहनने के लिए उन्हें निलंबित किया गया। 

अली की ड्यूटी के वक़्त धार्मिक टोपी पहनने की घटना पर हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई। कई लोगों ने वर्दी के साथ टोपी पहने हुए inspector की छवि ट्वीट की थी और असम पुलिस के आधिकारिक हैंडल पर कार्रवाई की मांग की थी। 

निलंबन आदेश में कहा गया है, "अली को उसके अनुशासनहीन और अशांतिपूर्ण आचरण के लिए अगले आदेश तक तत्काल प्रभाव से निलंबन के तहत रखा गया है, क्योंकि उसने वर्दी नियम का उल्लंघन किया है जो एक गंभीर अनुशासनहीनता है। वह एपीआरओ मुख्यालय की रिजर्व शाखा में बंद है। ” सोशल मीडिया पर साझा की गई छवि ने कहा गया है कि अली को 7 नवंबर को हाजो क्षेत्र में पोशाक में देखा गया था।।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.