मोजफ्फर खान के घर मे कुर्की जब्त,इम्तियाज अंसारी को मारी थी गोली अभी भी है फरार

मोजफ्फर खान के घर मे कुर्की जब्त,इम्तियाज अंसारी को मारी थी गोली अभी भी है फरार
Attachment seized in Mozaffar Khan's house

रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर स्थित मजार मुहल्ला में मोजफ्फर खान ने मायल गांव के इम्तियाज अंसारी को 3 गोली दाग दी थी, जिससे इसकी मौत हो गयी थी. पुलिस के अनुसार, इसकी हत्या पैसे के लेन-देन में किया गया था. इसके बाद से मोजफ्फर फरार है.आरोपी को सरेंडर करने का निर्देश भी दिया गया था. साथ ही आरोपी के दोनों घरों में इश्तेहार चिपकाया गया था और उसे जल्द सरेंडर करने को कहा गया था. इसके बावजूद आरोपी फरार है.आरोपी के फरार रहने के कारण पुलिस ने एसडीजीएम, रामगढ़ के आदेशानुसार इसके दोनों घरों की कुर्की जब्ती की गयी. जबकि उसका एक मकान खाली पड़ा हुआ था, जिस कारण यहां मजिस्ट्रेट, चितरपुर सीआई शशि शेखर की मौजूदगी में कार्रवाई की गयी.

डीएसपी ने बताया कि पुलिस इसे गिरफ्तार करने में लगी हुई है. आरोपी जल्द ही पकड़ा जायेगा. मौके पर गोला थाना के इंस्पेक्टर संजय गुप्ता, रजरप्पा थाना के इंस्पेक्टर विपिन कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस बल के जवान शामिल थे.

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.