भाजपा ने कहा अगर बिजली उपभोक्ताओं को कोई राहत नहीं दी तो आंदोलन के लिए तैयार रहें

भाजपा ने कहा अगर बिजली उपभोक्ताओं को कोई राहत नहीं दी तो आंदोलन के लिए तैयार रहें
BJP

भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व ऊर्जा मंत्री चंद्रशेखर बावनकुले ने शुक्रवार को चेतावनी दी कि उपभोक्ताओं को कोई राहत नहीं दी गई तो 23 नवंबर को राज्य भर में बिजली के बिल जलाए जाएंगे। महामारी के बीच उच्च बिजली बिल की शिकायत करने वाले उपभोक्ताओं के साथ, महाराष्ट्र में विपक्षी दलों ने शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस सरकार को भुगतान में रियायत देने की मांग की है।

 बावनकुले ने कहा, "जो लोग रोजाना 300 यूनिट बिजली का उपभोग करते हैं, उन्हें मार्च से जून की अवधि के लिए बिल भुगतान से छूट मिलनी चाहिए। हमारी मांग को दबाने के लिए, पार्टी 23 नवंबर को एक बिल जलाने का विरोध करने जा रही है,"।

 उन्होंने कहा, "लोगों ने नौकरियां खो दी हैं (लॉकडाउन के कारण) ...और बिजली के उपभोक्ताओं को बढ़ा हुआ बिल मिला है। सरकार को इन बिलों को सही करना चाहिए," उन्होंने कहा। ऊर्जा मंत्री नितिन राउत के इस आरोप पर कि पिछली भाजपा नीत सरकार ने बिजली कंपनियों का बकाया नहीं वसूला, बावनकुले ने कहा कि वह किसानों को राहत देना चाहती है। "भाजपा सरकार ने 45 लाख किसानों के बिजली बिलों की वसूली का पीछा नहीं किया क्योंकि वे संकट में थे ... हमने कोई अन्य कनेक्शन नहीं काटे थे।"

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.