अक्षय कुमार पर बिहार के यू-ट्यूबर ने लगाये थे आरोप, एक्टर ने मानहानि नोटिस भेज मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

अक्षय कुमार पर बिहार के यू-ट्यूबर ने लगाये थे आरोप, एक्टर ने मानहानि नोटिस भेज मांगा 500 करोड़ का हर्जाना

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक YouTuber स्टार को मानहानि का नोटिस दिया है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके खिलाफ "झूठे और बेबुनियाद आरोप" लगाने के लिए 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है।

अक्षय कुमार ने राशिद सिद्दीकी नाम के YouTuber को एक कानूनी नोटिस भेजा, जो YouTube चैनल FF न्यूज़ चलाता है। उन्होंने कथित तौर पर बॉलीवुड अभिनेता के खिलाफ मानहानि, कामवासना और अपमानजनक वीडियो अपलोड किए थे। अक्षय ने Youtuber से एक माफी मांगने की मांग की है और अपने चैनल से आपत्तिजनक वीडियो हटाने के लिए कहा है।

कानूनी नोटिस में कहा गया है कि अक्षय कुमार को मानसिक आघात और भारी नुकसान हुआ है, जिसमें प्रतिष्ठा और सद्भाव की हानि भी शामिल है, जो हमारे ग्राहक राशिद सिद्दीकी के अपमानजनक, अपमानजनक और अपमानजनक वीडियो के कारण 500 करोड़ की मात्रा में है। वीडियो में अक्षय कुमार पर कई झूठ आरोप लगाया है जैसे उन्होंने रिया चक्रवर्ती की कनाडा भागने में मदद की और हमारे मुवक्किल ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के संबंध में चर्चा के लिए आदित्य ठाकरे और मुंबई पुलिस आयुक्त के साथ गुपचुप बैठकें की हैं। 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.