रिश्ते का कत्लः सनकी पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला, शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

रिश्ते का कत्लः सनकी पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला, शव रेलवे ट्रैक पर फेंका

भोजपुर में फिर एक सनकी पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला। उसके बाद शव को रेलवे ट्रैक पर रख दिया। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से महिला का शव पूरी तरह क्षत-विक्षत हो गया। हालांकि आरपीएफ टीम की तत्परता से कातिल पति मौके से पकड़ा गया और सारा भेद खुल गया। घटना शनिवार की रात कुलड़िया रेलवे स्टेशन के समीप की है। मृत महिला कोईलवर थाना क्षेत्र के धनडीहां गांव निवासी भुनेश्वर प्रसाद यादव की 40 वर्षीया पत्नी सरिता देवी हैं। गिरफ्तार भुवनेश्वर यादव ने रेल पुलिस के समक्ष अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है।

पुलिस के अनुसार उसने बताया कि पत्नी अक्सर उस पर दूसरी महिला से अवैध संबंध (illegal relationship) रखने का आरोप लगा रही थी। इससे तंग आकर उसने शनिवार की रात साड़ी से गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी और शव रेलवे ट्रैक पर रख दिया। तभी राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन आ गयी और उसकी पत्नी का शव कटकर कई टुकड़ों में बंट गया।

इस संबंध में कुल्हड़िया स्टेशन स्थित आरपीएफ आउट पोस्ट पर तैनात एएसआई उदय कुमार सिंह के बयान पर आरा रेल थाने में भुवनेश्वर यादव के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है। उसके बाद आरोपित पति भुवनेश्वर यादव को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। बीते 17 मई को भी जिले में एक महिला की हत्या कर शव रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। उसमे में भी पति पर ही हत्या का आरोप लगा था।