राजीव प्रताप रूडी के दिए गए चुनौती को पप्पू यादव ने किया स्वीकार,खड़े कर दिए 40 ड्राइवर, बोले - जहां जरूरत हो ले जाएं

राजीव प्रताप रूडी के दिए गए चुनौती को पप्पू यादव ने किया स्वीकार,खड़े कर दिए 40 ड्राइवर, बोले - जहां जरूरत हो ले जाएं

 राजीव प्रताप रूडी के प्रशिक्षण केंद्र पर खड़ी एंबुलेंस मामले में उनसे मिली चुनौती का पप्पू यादव ने जवाब दिया है. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने आज 40 लाइसेंस धारी ड्राइवर खड़े कर दिए और कहा कि बिहार सरकार जहां भी एंबुलेंस को ड्राइवर की जरूरत हो, वे लें जाए। इसके लिए उन्होंने जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचंद सिंह का नंबर 9334123702 जारी किया और कहा कि सरकार इन ड्राइवर को सरकारी नौकरी भी दे।

पप्पू यादव ने महामारी एक्ट के तहत भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी पर मुकदमा दर्ज करने की भी मांग की। उन्होंने मुख्यमंत्री से कौशल विकास के नाम पर हुए घोटाले की जांच की भी मांग कर दी। पप्पू यादव ने ये बातें आज अपने पटना आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहीं। इस दौरान उन्होंने राजीव प्रताप रूडी और उनके समर्थकों पर अप्रत्यक्ष रूप से धमकी देने का आरोप लगाया और कहा कि अगर जरूरत होगी तो हम ऑडियो भी पब्लिक करेंगे। 
जाप अध्यक्ष ने ये भी कहा कि अगर हमें मार देने से बिहार की जनता को एंबुलेंस और दवाई, ऑक्सीजन आदि मिल जाये तो हम इसके लिए तैयार हैं। रूडी जी से मेरी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, लेकिन उन्होंने जिस तरह से मुझे धमकी दी और राजनीति का आरोप लगाया। इसपर मैं बस यही कहूंगा कि राजनीति कौन नहीं करता है। नरेंद्र मोदी, अटल बिहारी वाजपेयी, जार्ज फर्नांडिस जैसे दिग्गज लोग भी तो राजनीति करते रहे हैं।