अजब प्रेम की गजब कहानी :दो बच्चों की मां ने रोक दी बारात, दूल्‍हे को बताया प्रेमी, बोली-शादी होगी तो सिर्फ मुझसे

अजब प्रेम की गजब कहानी :दो बच्चों की मां ने रोक दी बारात, दूल्‍हे को बताया प्रेमी, बोली-शादी होगी तो सिर्फ मुझसे

बिहार के सुपौल के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मजरुआ गांव में सोमवार की रात एक युवक की धूमधाम से शादी हो रही थी कि तभी उसकी कथित प्रेमिका वहां धमक गई। प्रेमिका ने शादी तो रुकवा ही दी, बारात और दूल्हे को बंधक भी बना लिया। सोमवार की रात से ही मौके पर हाई वोल्‍टेज ड्रामा चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मचहा की एक महिला का गांव के ही अरुण साह से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला की ससुराल राघोपुर थाना क्षेत्र के हुलास में है। उसके दो बच्चे भी हैं। अरुण का उसके घर आना-जाना था। दोनों के बीच प्रेम सम्‍बन्‍ध इस कदर बढ़ा कि महिला ने अरुण से भी एक बच्‍चे को जन्‍म दिया। इसके बाद वह अपने मायके आकर रहने लगी। दोनों का मिलने- जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा।  इस बीच अरुण की शादी कहीं और तय हो गई।
महिला को पता चला कि सोमवार की रात उसका प्रेमी अरुण की बारात मजरुआ गांव में जा रही है। वह शादी कर रहा है। फिर क्या था महिला अपने परिवारवालों और कुछ ग्रामीणों के साथ वहां पहुंच गई। उसने जमकर हंगामा काटा और शादी रुकवा दी। तबसे दूल्हा और बारात वहीं है। कुछ बाराती शादी स्‍थगित होना जानकर वापस चले गए हैं। फिलहाल गांव में इस मसले पर पंचायत हो रही है।