Bollywood Drugs Leela एनसीबी के सामने आज पेश होंगे अर्जुन रामपाल, ड्रग्स मामले में होगी दोबारा पूछताछ

Bollywood Drugs Leela एनसीबी के सामने आज पेश होंगे अर्जुन रामपाल, ड्रग्स मामले में होगी दोबारा पूछताछ
Arjun Rampal

एएनआई के अनुसार, अर्जुन रामपाल ने एनसीबी से उनके सामने पेश होने के लिए समय मांगा है। ट्वीट के अनुसार, अभिनेता अर्जुन रामपाल 21 दिसंबर तक का समय चाहते हैं, ताकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने पेश हो सकें। उन्होंने ड्रग से संबंधित मामले की जांच में आज अभिनेता को तलब किया था।" 

अभिनेता अर्जुन रामपाल के निवास पर भी एक महीने पहले एनसीबी के अधिकारियों द्वारा छापा मारा गया था और बाद में, वह और उसकी प्रेमिका, दोनों गैब्रिएला को दवा-विरोधी एजेंसी के अधिकारियों द्वारा क्विज़ किया गया था। शहर के कुछ ड्रग पेडलर्स के नाक में दम करने के बाद NCB कई बॉलीवुड सितारों की जांच कर रहा था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आया था उसके बाद एनसीबी ने बॉलीवुड के कुछ सितारों के खिलाफ शहर में अपनी जांच शुरू की। दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान जैसे सितारों ने और रिया चक्रवर्ती को एजेंसी द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद उनसे और पूछताछ की। मुंबई मिरर की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका, सारा, श्रद्धा, अर्जुन रामपाल के जब्त किए गए मोबाइल फोन कथित तौर पर गांधीनगर के द डायरेक्टरेट ऑफ फॉरेंसिक साइंसेज को भेजे गए थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि डीएफएस विशेषज्ञ जब्त किए गए गैजेट से डेटा निकालना शुरू करेंगे। यह NCB की भागीदारी के बाद था कि रिया, शोविक चक्रवर्ती को ड्रग से संबंधित मामले में गिरफ्तार किया गया था। दोनों अब जमानत पर बाहर हैं।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.