बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल फिर से समन भेजा हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल फिर से समन भेजा हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को एक बार फिर समन भेजा हैं। ये तीसरी बार हैं जब कंगना और रंगोली को समन भेजा है। इस पहले भी दो बार समन भेजा जा जुका हैं। आपको बता दें कंगना और रंगोली मनाली में हैं ।

मुंबई पुलिस ने उन्हें अब तीसरे समन जारी किया है। कंगना को 23 नवंबर और रंगोली को 24 नवंबर को पुलिस स्टेशन में आकर स्टेटमेंट देने के लिए कहा गया है। कंगना रनौत और रंगोली को मुंबई पुलिस ने तीसरी बार नोटिस जारी किया है।दोनों बहनों को बांद्रा पुलिस के सामने अपने-अपने बयान दर्ज कराने हैं।

कास्टिंग डायरेक्टर साहिल अशरफली सैय्यद ने IPC की धारा 153A शत्रुता को बढ़ावा देना, 295 A धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से दुर्भावनापूर्ण कार्य, 124A राजद्रोह के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की दिशा में अदालत में शिकायत दर्ज कराई थी, कंगना और उसकी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं। 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.