टीम इंडिया में सबकुछ ठीक नहीं!, मोहम्मद सिराज ने पकड़ी कुलदीप का गर्दन

टीम इंडिया में सबकुछ ठीक नहीं!, मोहम्मद सिराज ने पकड़ी कुलदीप का  गर्दन

इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर है. दोनों टीमों के बीच चार टेस्ट मैच होने है. सीरीज का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. लेकिन मैच में भारत की पतली हालत चर्चा का विषय बनी हुई है. लेकिन अब उससे भी बड़ा चर्चा टीम इंडिया का एक वीडियो ने मचा दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सिराज कुलदीप को अचानकर गर्दन के पास से पकड़ते हुए दिख रहे हैं.

मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव के बीच जो हुआ वो हैरान करने वाला है. फैंस इस वीडियो को लेकर सवाल पूछ रहे हैं. वीडियों में ड्रेसिंग रूम जाते कुलदीप यादव का मोहम्मद सिराज गर्दन पकड़ रहे हैं. इस वीडियो में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री भी दिखाई दे रहे हैं. जो इन दोनों से दूर जाते दिख रहे हैं. ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि चेन्नई में भद्द पिटा रही टीम इंडिया के अंदर कुछ चल रहा है.


इस वायरस वीडियो पर बीसीसीआई की ओर से अभी तक कोई सफाई नहीं दि गई है. न ही बीसीसीआई की ओर से कोई प्रतिक्रिया आई है. लेकिन, वीडियो के वायरल होने के बाद इसे यूजर इसे अपने अपने ठंग से ले रहे हैं. कई लोगों ने वीडियो को गंभीरता से लिया है तो कईयों ने इसे महज मजाक बताया है.


 चेन्नई टेस्ट में भारत फॉलोऑन टालने के लिए संघर्ष कर रहा है. शीर्ष क्रम के अधिकतर बल्लेबाज स्कोर बनाने में नाकाम रहे. भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक छह विकेट पर 257 रन बनाये और टीम पर फॉलोऑन का खतरा मंडरा रहा है. भारत को फॉलोऑन टालने के लिए और 122 रन की जरूरत है. वह अभी इंग्लैंड की पहली पारी से 321 रन पीछे है. इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रन बनाये थे.

रिषभ पंत ने एक बार फिर से भारतीय टीम को मुश्किल से निकालने की कोशिश की. पंत और पुजारा ने भारत को संभाला और पांचवें विकेट के लिए 145 बॉल पर 119 रन की पार्टनरशिप की. बेस ने पुजारा को अपना तीसरा शिकार बनाया. इसके बाद पंत नर्वस नाइंटीज का शिकार बने और 91 रन बना कर पवेलियन लौट गये.