स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ में खरीदा

स्टीव स्मिथ को दिल्ली कैपिटल्स ने 2.20 करोड़ में खरीदा

आईपीएल 2021 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी दोपहर 3 बजे आरंभ हो गयी. इस बार नीलामी में कुल 292 खिलाड़ियों को सूचीबद्ध किया गया है, जिनमें से 164 भारतीय और 125 विदेशी हैं. नीलामी में तीन एसोसिएट खिलाड़ी भी हैं. आठ फ्रेंचाइजी टीमों को 61 स्थान भरने हैं. यह मिनी ऑक्शन है और फ्रेंचाइजी के पास कम राशि है, तो वे युवाओं पर दांव लगा सकती हैं. IPL नीलामी 2021 से जुड़ी हर अपडेट के लिए जुड़े रहे  jharkhad  khabri के साथ

पिटल्स ने 2.20 करोड़ रुपये में खरीदा. स्मिथ ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा था.

जेसन रॉय को भी नहीं मिला कोई खरीदार-
इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय को भी कोई खरीदार नहीं मिला. उन्होंन अपना बेस प्राइस दो करोड़ रखा है.

करुण नायर और एलेक्स हेल्स रहे अनसोल्ड-
आईपीएल की नीलामी शुरू होने के साथ ही सबसे पहले करुण नायर पर बोली लगायी गयी, उसके बाद दूसरे खिलाड़ी के रूप में एलेक्स हेल्स पर बोली लगायी गयी. लेकिन किसी भी फ्रेंचाइजी ने दोनों को खरीदने पर इंट्रेस्ट नहीं दिखाया. नायर ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रखा था, जबकि हेल्स ने 1.5 करोड़.

करुण नायर पर लगायी जा रही बोली-
आईपीएल की नीलामी शुरू होने के साथ ही सबसे पहले करुण नायर पर बोली लगायी गयी. नायर ने अपना बेस प्राइस 50 लाख रखा है.

आईपीएल में शाहरुख के बेटे आर्यन का डेब्यू-
आईपीएल में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का डेब्यू हो गया है. ऑक्शन से पहले नजर आये टेबल पर. मालूम हो शाहरुख खान केकेआर के को-ऑनर हैं.

मुंबई इन खिलाड़ियों पर लगा सकती है बोली -
मुंबई की टीम इन खिलाड़ियों पर लगा सकती है दाव - जई रिचर्डसन, रिले मेरेडिथ, जेसन बेहरेनडॉफ, काइल जैमीसन, नाथन-कुल्टर नाइल, अर्जुन तेंदुलकर, टॉम कुरेन

पंजाब किंग्स के पास सबसे ज्यादा पैसा-
पंजाब पांच विदेशी खिलाड़ियों को खरीद सकती है. उसे ऑलराउंडर्स की जरूरत है. मिडिल ऑर्डर मजबूत बनाना चाहेंगे. ऑफ स्पिनर भी जोड़ेंगे. पंजाब किंग्स में 9 खिलाड़ियों की जगह खाली है. वहीं उसके पर्स में 53.20 करोड़ है.