सोनू सूद ने किया ऐलान,1 लाख नौकरिया देने का , बोले- बदलेंगे 10 करोड़ जिंदगियां

सोनू सूद ने फिर दिखाई दरियादिली

सोनू सूद ने किया ऐलान,1 लाख नौकरिया देने का , बोले- बदलेंगे 10 करोड़ जिंदगियां

 सोनू सूद कोरोना काल मे सबकी मदद करने और साथ देने की बात को लेकर सुर्खियों में हैं और अभी भी उनका सेवा भाव रुका नहीं है. सोनू सूद कोरोना के काल से ही गरीब परिवारों की मदद करने के लिए हर कोशिश कर रहे हैं. फिर चाहे वह विदेश में फंसे छात्रों को स्वदेश लाने का काम हो या फिर किसान को ट्रेक्टर देने या छात्रों को ऑनलाइन क्लासेस के लिए मोबाइल उपलब्ध कराना. लेकिन, अब सोनू सूद ने जो कदम उठाया है, उससे एक-दो नहीं बल्कि करीब 10 करोड़ लोगों की मदद होगी.

दरअसल, सोनू सूद ने अपना एक महत्वाकांक्षी प्लान ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वह देश के 1 लाख बेरोजगार लोगों को नौकरी देंगे. सोनू सूद के इस ऐलान के बाद उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है. सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है- 'नया साल, नई उम्मीदें. नई नौकरी के अवसर और उन अवसरों को आपके करीब लाते, नए हम. प्रवासी रोजगार अब है गुडवर्कर. आज ही गुडवर्कर एप्लिकेशन को डाउनलोड करें और बेहतर कल की उम्मीद करें.'

इसके साथ ही सोनू सूद ने एक इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए एक लिंक भी शेयर किया है. सोनू सूद के मुताबिक, इस ऐप के जरिए वह 10 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने की कोशिश कर रहे हैं. नौकरी की तलाश में जुटे बेरोजगारों में सोनू सूद के इस ट्वीट को देखने के बाद नया उत्साह भर गया है. कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए सोनू सूद के इस साहसिक कदम की तारीफ की है.

इसके अलावा एक्टर ने झारखंड की एक शूटर की मदद का भी ऐलान किया है. सोनू सूद ने इस शूटर को जर्मन राइफल देने का वादा किया है. उन्होंने हमेशा की तरह सोशल मीडिया के जरिए धनसार की रहने वाली महिला खिलाड़ी कोनिका लायक की मदद का ऐलान किया है.