पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला,बोले -टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला,बोले -टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और नेता राहुला गांधी ने डीजल-प्रेट्रोल की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर वार करते हुए सोमवार को कहा कि उनके शासन में टैक्स बढ़ोतरी की लहरें लगातार आ रही हैं। जिसके कारण महंगाई आसमान छू रही है और आम लोगों का जीवन कठिन हो गया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, "कई राज्यों में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो रही है। पेट्रोल पम्प पर बिल देते समय आपको मोदी सरकार द्वारा किया गया महंगाई में विकास दिखेगा। टैक्स वसूली महामारी की लहरें लगातार आती जा रही हैं।"

इसके अलावा रणदीप सिंह सुरजेवाला वाला ने टैक्स बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना में ट्वीट किया, "भयंकर जनलूट- पिछले 13 महीने में पेट्रोल 25.72 रुपये, डीजल 23,93 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ. कई राज्यों में 100 रुपये प्रति लीटर पार हुआ. पेट्रोल-डीजल में रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी के लिए कच्चे तेल की कीमतें नहीं, मोदी सरकार द्वारा बढ़ाया गया टैक्स जिम्मेदार है।"

इससे पहले भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरकार पर तंज कसा था। देश में धीमी पड़ गई कोरोना टीकाकरण को लेकर राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला था। राहुला गांधी ने कहा "ब्लू टिक के लिए मोदी सरकार लड़ रही है- कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो!"