कांग्रेस कार्यकर्ता पुष्पा हिम्मतसिंहका की हत्या के आरोपी ने खुद को किया सरेंडर

कांग्रेस कार्यकर्ता पुष्पा हिम्मतसिंहका की हत्या के आरोपी ने खुद को किया सरेंडर
Pushpa Himmat Singhka

कांग्रेस की सक्रिय कार्यकर्ता और व्यवसायी पुष्पा हिम्मतसिंहका की हत्या के आरोपी उनका भतीजा रॉकी हिम्मतसिंहका पुलिस दबिश के कारण कोलकाता के लेक सिटी थाने में सरेंडर कर दिया.शनिवार की दोपहर 12 बजे आपसी रंजिश में उसने चाची पुष्पा हिम्मतसिंहका पर गोली मार कर हत्या कर दी थी. हत्या के बाद वह उस तमंचे को लेकर भाग गया था. उसने चाची पुष्पा पर बेहद नजदीक से फायरिंग की थी. तमंचा उसे कहां से इतनी आसानी से उपलब्ध हो गया, किसने उसे यह उपलब्ध कराया, इस बात की भी जानकारी जुटाने में पुलिस लगी हुई है.


आरोपी रॉकी हिम्मतसिंहका सहित 6 को आरोपी बनाया गया है. इनमें रॉकी के पिता शिव कुमार हिम्मतसिंहका, मां आशा देवी, जीजा आशीष भालोटिया, कैलाश बोगी और अभिषेक हिम्मतसिंहका को षड्यंत्र कर हत्या करने के आरोप में एफआईआर में नामित किया गया है. रॉकी को छोड़ ये सभी पुलिस हिरासत में थे और इनसे पूछताछ जारी थी. रॉकी के कुछ अन्य दोस्तों से भी पुलिस ने पूछताछ किया था. माना जा रहा है कि परिवार पर बढ़ती दबिश के बाद उसने कोलकाता के लेक सिटी थाने में आत्मसमर्पण कर दिया है.

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.