साइबर अपराधी ने फिर से हवलदार के खाते से 4 लाख रुपये की ठगी कर ली

साइबर अपराधी ने फिर से हवलदार के खाते से 4 लाख रुपये की ठगी कर ली
Cyber ​​criminal, jamtara

जामताड़ा : साइबर अपराधी दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है। ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है.साइबर अपराधी पवन मंडल करमाटांड़ थाना क्षेत्र के रिंगोचिंगो गांव का रहने वाला है.उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में पदस्थापित सीआईएसएफ के एक हवलदार एसबी सिंह के आरडी खाते से करीब सवा 4 लाख रुपये की ठगी कर ली है.इस संदर्भ में पुलिस ने बाप- बेटे को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. वहीं, उसका एक अन्य बेटा और दामाद भागने में सफल रहा है. पुलिस ने करमाटांड़ थाना क्षेत्र के महेशपुर गांव में आरोपी के घर पर छापेमारी कर गिरफ्तारी की है.पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार साइबर क्रिमिनल के पास से 10 मोबाइल सेट, 15 सिम कार्ड, नगद 7 लाख 80 हजार रुपये और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है.

इस बात का खुलासा एसपी दीपक कुमार सिन्हा ने गुरुवार को साइबर थाना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान की. बता दे कि साइबर क्रिमिनल कैलाश मंडल एवं शंकर मंडल पुलिस के हत्थे चढ़ गया, जबकि उसका दूसरा बेटा किशोर मंडल और दामाद पवन मंडल भागने में सफल रहा है. गिरफ्तार साइबर क्रिमिनल बाप- बेटे को पुलिस ने जेल भेज दिया है.


हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.