दिल्ली में एक बार फिर 'कोरोना संकट' गहराता नजर आ रहा है!

Delhi covid

दिल्ली में एक बार फिर 'कोरोना संकट' गहराता नजर आ रहा है!
Delhi covid

कुछ लोगों का मानना है कि दिल्ली में कोरोना वायरस की 'तीसरी वेव' आ चुकी है. बुधवार को दिल्ली में कोरोना वायरस के संक्रमित मामलों की कुल संख्या 5 लाख पार कर गई है. 18 नवंबर को दिल्ली में कोविड-19 के 7,486 नए पॉजिटिव केस रिकॉर्ड किए गए. 

बढ़ते हुए कोरोना के मामलों को देखते हुए दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने हाल ही में सर्वदलीय बैठक भी बुलाई थी, गृहमंत्री अमित शाह ने भी दिल्ली के लिए खास निर्देश दिए हैं. कुल मिलाकर दिल्ली में कोरोना वायरस की स्थिति कितनी विकराल है, उसे इन संकेतों के जरिए समझा जा सकता हैं.

हाई कोर्ट ने यहां तक कहा कि हर दिन कोविड के कारण मरने वालों के परिजनों को सरकार क्या जवाब देगी? उसने सरकार से पूछा, 'हर रोज मौतों का आंकड़ा बढ़ रहा है. रोज कोई न कोई अपने किसी करीबी या परिजन को खो रहा है. उन्हें क्या जवाब देंगे? मरने वालों को वापस तो नहीं लाया जा सकता. हम यह नहीं कह रहे कि इसके लिए सरकार ही जिम्मेदार है। आम जनता की भी जिम्मेदारी बनती है. पर अथॉरिटी होने के नाते हमें संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए ठोस कदम उठाने होंगे.' कोर्ट ने इस बात पर चिंता जताई कि दिल्ली कोरोना प्रभावित महानगरों में टॉप पर पहुंच चुका है.

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.