दिल्ली में पत्नी और दो बेटों की चाकू से गोदकर हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

Delhi crime

दिल्ली में पत्नी और दो बेटों की चाकू से गोदकर हत्या के बाद पति ने फांसी लगाकर दी जान

दिल्ली में रोहिणी इलाके के नाहरपुर गांव में बुधवार रात को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आरोपी पति की पहचान धीरज यादव (31) के रूप में हुई है। धीरज दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) में अनुबंधित बस चालक था। उसे अपने कमरे में छत के पंखे से लटका पाया गया था।

पुलिस ने बताया कि धीरज की पत्नी आरती (28) और बेटों, हितेन (6) और अथर्व (3) के शरीर पर चाकू से चोट के निशान थे। पुलिस ने कहा कि मृतक धीरज यादव ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट छोड़ा है। पुलिस टीम इसकी जांच कर हत्याओं के पीछे के मकसद का पता लगाने की कोशिश कर रही है।
पुलिस के अनुसार धीरज के पिता ने उसकी बॉडी को गुरुवार् की सुबह में खिरकी के से धीरज की शव् को छत के  पंखे से लटके हुए देख पुलिस को तुरंत सुचना दी। मृतक दंपति और उनके दो बच्चे संयुक्त परिवार में रहते थे। वे घर की दूसरी मंजिल पे रहते थे और उनके माता पिता ग्राउंड फ्लोर पे रहते थे और उनके बरे भाई और उनके परिवार दूसरी मंजिल पे रहते थे।
पुलिस ने कहा चारों की शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी गयी है। पुलिस ने बताया कि महिला और बच्चोंं की हत्या की लिए किचन की चाकू का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस इसकी जांच कर रही है।