बिहार के बेगूसराय में नाबालिग हिंदू ब्राह्मण लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या

बिहार के बेगूसराय में नाबालिग हिंदू ब्राह्मण लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या

एक बार इंसानियत घिनौना रूप सामने आया है।बिहार के बेगूसराय जिले में 11 साल की एक ब्राह्मण लड़की के साथ बलात्कार और हत्या कर दी गई । पिछले 4 दिनों से अपने घर से लापता इस नाबालिग लड़की का शव एक नदी के किनारे से बरामद किया गया था, पुलिस ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार और हत्या करने वाले दोषियों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

इस घटना से शायद राजनीति के सियासी गिद्धों को फायदा ना मिले इसलिए इस घटना में स्वार्थी राजनेता एकदम चुप है किसी भी प्रकार की आवाज उठाने से पहले वह अपना नफा नुकसान देख रहे हैं और इस घटना में उन्हें नशे की बजाय नुकसान ही नजर आ रहे हैं परंतु मानवता को शर्मसार करने वाली घटना है।

कौड़ियां घाट पर बच्ची की पलटी हुई लाश मिली थी। चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था लेकिन उसकी स्कूल ड्रेस से पहचान हुई। परिजनों के मुताबिक उसके गले में निशान थे व छाती के ऊपर के कपड़े फटे थे। पुलिस के अनुसार छात्रा के साथ रेप हुआ था जिसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। मारने के बाद आरोपियों ने बूढ़ी गंडक में शव को फेंक दिया था।

पीड़ित के पिता कुंदन मिश्रा एक स्थानीय मंदिर में पुजारी के रूप में सेवा कर रहे हैं। पुजारी जी ने बताया कि उनकी बेटी कक्षा 6 में पढ़ रही थी और डॉक्टर बनना चाहती थी। लेकिन उसके जीवन और सपने को दोषियों ने बर्बाद कर दिया है।