बल्लभगढ़ छात्रा मर्डर केस : 'हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए', धरने पर बैठे पीड़ित परिवार ने की पीएम मोदी से मांग

बल्लभगढ़ छात्रा मर्डर केस : 'हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए', धरने पर बैठे पीड़ित परिवार ने की पीएम मोदी से मांग
Family on protest

हरियाणा के बल्लभगढ़ में बदमाशों द्वारा सोमवार को कॉलेज से परीक्षा देकर निकल रही छात्रा की सरेआम हत्या का मामला सुर्खियों मे बना हुआ है. इस घटना का स्थानीय लोगों मे जमकर विरोध है और पीड़ित परिवार धरने पर बैठा हुआ है. 

य़ह दुःख की बात है भारत देश जो हर तरह से तरक्की कर रहा है वहाँ पर ऐसी शर्मनाक घटनाएं होना और उसके बाद भी न्याय ना मिलना. 

मीडिया की खबरों के अनुसार, स्थानीय पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी तौसिफ को भले ही गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन यहां के लोगों की नाराजगी अपने चरम पर है. पीड़ित परिवार ने दिल्ली-मथुरा हाईवे को जाम कर दिया है.

पीड़िता के परिवार ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि उन्हें भी हमें यूपी जैसा न्याय चाहिए. 

परिवार के लोगों का कहना है कि कि जब यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर हो सकता है, तो हरियाणा में क्यों नहीं हो सकता? परिवार ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि हम हमेशा भाजपा के साथ खड़े रहे हैं, लेकिन आज हमारे से कोई नहीं है. परिवार के लोगों ने असंतोष जाहिर करते हुए कहा कि आज न तो कोई भाजपा के लोग हमारे पास आए हैं और न ही कांग्रेस या बसपा के लोग. 

छात्रा के परिजनों का कहना है कि तौसिफ कुछ दिनों से लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. सोमवार शाम को लड़की परीक्षा देकर बाहर निकल रही थी. तौसिफ आया और जबरदस्ती गाड़ी में खींचने लगा. जब लड़की नहीं मानी, तो उसने गोली मार दी. न तो लड़की, न परिवार और न कोई और ही इस शादी के पक्ष में था. 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.