Hathras Gang Rape: बीजेपी विधायक पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

Hathras Gang Rape: बीजेपी विधायक पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन

हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना पर पूरा देश निंदा कर रहा हैं। इस बीच इस घटना पर राजनीतिक बयानबाजी भी शुरू हो गई है। शनिवार को सुरेंद्र सिंह से उत्तर प्रदेश में बलात्कार की खतरनाक संख्या के बारे में एक प्रेस कॉन्फ़्रेंसिंग के दौरान पूछा गया। उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर जिलों में एक सप्ताह के भीतर दो दलित महिलाओं की सामूहिक बलात्कार और हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है।

"मैं एक शिक्षक हूं। भले ही सरकार तलवार लेकर खड़ी हो, लेकिन ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी। इस तरह की घटनाएं तब रुकेंगी जब माता-पिता अपनी बेटियों को संस्कार देंगे और उनमें अच्छे मूल्यों का विकास करेंगे। जिस तरह से सरकार का कर्तव्य है कि वह सुरक्षा दे, इसी तरह परिवार और माता-पिता का कर्तव्य है कि वे अपने बच्चों में संस्कार पैदा करें। माता-पिता को उन्हें विनम्र व्यवहार सिखाना चाहिए। संस्कार और सरकार का संयोजन देश को सुंदर बना सकता है। उन्होंने कहा कि कोई और रास्ता नहीं है।

इस पर बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी इस घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है।अभिनेता कृति सनोन ने उत्तर प्रदेश के बलिया में बैरिया निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह को फटकार लगाई, जो अपनी टिप्पणी के लिए भड़क रहे हैं कि अगर माता-पिता अपनी बेटियों में अच्छे संस्कार डालते हैं तो बलात्कार को रोका जा सकता है। अभिनेताओं ने कहा कि उनकी मानसिकता को बदलने की जरूरत है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने सुरेंद्र सिंह का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो उन्नाव रेप केस पर बात कर रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए स्वरा ने लिखा- 'ये घटिया आदमी पुराना पापी है. #RapeDefender BJP MLA Surendra Singh