ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार के जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार के जमानत अर्जी पर सुनवाई आज

भारत के ओलंपिक मेडल विनर रहे सुशील कुमार ने रोहिणी कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दर्ज की। आज याचिका जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई। सुशील कुमार पर हत्या का वारंट है जारी। 

पुलिस में ने रखा एक लाख तक का इनाम

फरार ओलिंपिक विजेता सुशील कुमार और उसके साथियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने किया इनाम का ऐलान। सोमवार को दिल्ली पुलिस ने बताया की छत्रसाल स्टेडियम में सागर राणा की हत्या को लेकर सुशील कुमार की गिरफ्तारी से जूड़े से सूचना देने पर शख्स को एक लाख रुपए का इनाम दिया जाएगा। साथ ही पहलवान सुशील के साथ फरार अजय पर भी 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया है। पहलवान सुशील पर सागर धनखड़ मर्डर केस में शामिल होने का आरोप है। सुशील ने जमानत की अर्जी रोहणी कोर्ट में दर्ज की है। इस मामले की सुनवाई मांगवार यानी की आज होने वाली है। 

छत्रसाल स्टेडियम में हुआ था झगड़ा 

यह घटना इस महीने 4 मई की रात उत्तर दिल्ली में स्थित छत्रसाल स्टेडियम में हुआ विवाद। इस घटना में 23 साल के सागर और उसके दो दोस्तों को कुछ पहलवानों ने बुरी तरह से पिटाई की थी, जिसमे उसकी मौत हो गई थी। यह झगड़ा दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में एक फ्लैट खाली करने को लेकर हुआ था। इस मामले में पीड़ितों का बयान पुलिस ले चुकी है जिसमे उनका कहना है की, घटना के समय सुशील भी वहां मौजूद था। वही प्रशासन के अनुसार इस विवाद में सुशील कुमार,प्रिंस दलाल, सोनू,सागर, अमित,अजय और अन्य लोग शामिल हैं। पुलिस ने प्रिंस दलाल जो की हरियाणा का रहने वाला है उनको पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है।