Kangana Ranaut Twitter Account Suspend, bengal हिंसा के खिलाफ लगातार कर रही थीं Tweet |

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, बंगाल हिंसा के खिलाफ लगातार कर रही थीं ट्वीट्.

मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. देश-विदेश के मुद्दों पर वह अपनी राय देती रही हैं. हाल ही में ‘ऑक्सीजन’ को लेकर रखी अपनी राय के बाद उन्होंने बंगाल विधानसभा चुना  पर भी अपनी राय रखी. पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से ममता बेनर्जी की पार्टी की जीत हुई तो कंगना ने कई ट्वीट्स किए. अपनी पोस्ट में उन्होंने बंगाल हिंसा के खिलाफ अपनी राय रखते हुए TMC पर गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके कुछ देर बाद ही कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड को  कर दिया.

कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर बीजेपी और पीएम के सपोर्ट में नजर आती हैं. पश्चिम बंगाल में हो रही हिंसा पर कंगना टीएमसी पर निशाना साधते हुए ट्वीट्स कर रही थीं. कुछ देर पहले उन्होंने अपने पहले ट्वीट में लिखा- मैं गलत थी, वह रावण नहीं है. वह तो सबसे अच्छा राजा था दुनिया में सबसे अच्छा देश बनाया, महान ऐडमिनिस्ट्रेटर था, विद्वान था और वीणा बजाने वाला और अपनी प्रजा का राजा था, वह तो खून की प्यासी राक्षसी ‘ताड़का’ है. जिन लोगों ने उनके लिए वोट किया, खून से तुम्हारे हाथ भी सने हैं.’

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ‘टीएमसी के गुंडों ने बीजेपी कार्यकर्ता से गैंगरेप किया है. इंदिरा गांधी ने 39 बार आपातकाल लगाया और उसने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय मीडिया भारत को इस बात की परवाह नहीं है कि आप क्या सोचते हैं, यह गवार खून के प्यासे राष्ट्र प्रेम मोदी जी की भाषा नहीं जानता, उन्हें डंडा चाहिए’.