कंगना ने शेयर किया अपनी सबसे बोल्ड तस्वीरें, खुद को बताया सबसे 'हॉट संघी'

कंगना ने शेयर किया अपनी सबसे बोल्ड तस्वीरें, खुद को बताया सबसे 'हॉट संघी'

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आजकल अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. ओर इस बार भी अपने पोस्ट को लेकर कंगना काफी चर्चे में है. इस बार कंगना ने अपने पोस्ट में अपनी तस्वीर शेयर की है. और साथ ने मजेदार कैप्शन भी लिखा है.कंगना ka ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. इसीलिए आजकल वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका यह पोस्ट एक ऑडियो वायरल होने के बाद आया है. जिसमें संघ से जुड़े लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई है. 

कंगना ने लिखा कैप्शन

अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए दो तस्वीरों में से एक तस्वीर में यह कैप्शन लिखा है की, लिब्रूस: संघी महिलाएं हॉट नहीं होतीं. मैं: जरा मेरी बीयर (सिंबल) पकड़ो. और साथ ही अपने एक और तस्वीर को पोस्ट करते हुए कंगना ने लिखा, हॉट संघी. यह पोस्ट कंगना ने एक वायरल हुई ऑडियो के बाद किया. रिपोर्ट्स अनुसार ऑडियो में संघी लोगों के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई हैं. इसमें एक महिला को ये भी कहते सुना जा सकता है कि संघी 'हॉट' नहीं होते.

इन सब के महल कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट किया था की, वह सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली अभिनेत्री हैं. काम न होने के कारण बीते साल वह अपना आधा टैक्स नहीं दे पाई. और उन्होंने लिखा की पेंडिंग टैक्स पर उनको इंट्रेस्ट देना पड़ रहा है. लेकिन उन्होंने कहा की सरकार के इस कदम का मैं स्वागत करती हूं. और साथ ही कंगना ने यह लिखा था, बुरा वक्त है और हमें एकजुट होकर इसका मुकाबला करना चाहिए.