सीता के रोल के लिए करीना कपूर ने डबल फीस माँगा, जानीए क्या है वजह

सीता के रोल के लिए करीना कपूर ने डबल फीस माँगा, जानीए क्या है वजह

काफी लंबे समय से बाॅलीवुड से दूर रहने के बाद करीना कपूर खान अपनी अपकमिंग मूवी के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। बतादें कि जब से देश में कोरोना जैसे हालात पैदा हुए हैं तब से ही धार्मिक फिल्मों व धारावाहिकों का क्रेज बढ़ता हुआ दिख रहा है। इसी के चलते कई बड़े एक्टर्स ऐसी फिल्मों का हिस्सा बनने की कोशिश कर रहे हैं। जहां एक ओर सैफ अली खान फिल्म ‘आदिपुरूष’ में रावण का रोल प्ले करने के लिए चर्चा का विषय बने हुए हैं तो वहीं दूसरी और उनकी बीबी यानी करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म में सीता के रोल के किए जाने की खबर से चर्चा का विषय बनी हुई हैं।


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो करीना का सुर्खियों में बने रहने का विषय सीता का रोल नहीं बल्कि सीता का रोल करने के लिए उन्होनें भारी-भरकम रकम की डिमांड की है इसलिए वह सुर्खियों में बनी हुई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक पौराणिक गाथा पर आधारित एक फिल्म में करीना कपूर सीता का अभिनय कर सकती हैं, जिसमें रामायण को माता सीता के नजरिए से दिखाया जाएगा। करीना की इस फिल्म को लेकर जब प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अलौकिक देसाई कुछ महीने पहले करीना के पास फिल्म लेकर पहुंचे थे जिसमें उन्होनें मेकर्स के सामने भारी भरकम रकम की डिमांड कर दीं।

मेकर्स के सामने करीना ने रखी अपनी डिमांड

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म मेकर्स अलौकिक देसाई चाहते हैं कि उनकी फिल्म में करीना ही सीता का किरदार निभाए। जिसमें इस अभिनय के लिए 6 से 8 करोड़ की फीस को तय किया गया था। लेकिन इस पूरी प्राॅसेस, मेकिंग से लेकर शूटिंग तक 8 से 10 महीने लगभग लग जाने हैं इसलिए करीना कपूर ने इस फिल्म को लेकर मेकर्स के सामने 12 करोड़ की डिमांड रख दी।

करीना की अपकमिंग मूवी

करीना कपूर खान काफी टाइम से बाॅलीवुड से दूर है, लेकिन अब खबर है कि अभिनेता आमिर खान के साथ करीना कपूर की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ है, जिसमें दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ‘वीरे दी वेडिंग 2’ का हिस्सा काफी जल्द ही बनने वाली है जिसका इंतजार फैंस कर रहे हैं। ऐसी खबर है कि हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही एक अनटाइटल्ड मूवी में भी करीना काम करती नजर आ रही हैं।