कटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशन का किया खुलासा, हर्षवर्धन को हो सकती परेशानी

कटरीना कैफ और विकी कौशल के रिलेशन का किया खुलासा, हर्षवर्धन को हो सकती परेशानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विकी कौशल की डेटिंग की खबर काफी दिनों से आ रही हैं. और काफी सुर्खियां में है. इसकी शुरुआत करण जौहर के चाट शो से हुआ था. उसके बाद फिर अक्सर ही दोनो के साथ की खबरे आने लगी हैं. और यह भी खबर थी की दोनो साथ में वोकेशन कर रहे हैं. और यही नहीं करीना की एक तस्वीर में विकी की भी झलक दिखाई गई थी. हालाकि बाद में करीना ने यह तस्वीर हटा लीया था. वहीं अब बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने कटरीना और विकी के रिलेशन का खुलासा किया. जिसके करने से उनको लगता है की यह उनके लिए भारी पड़ सकता है. 

 कटरीना और विकी ने छुपाया अपना रिश्ता

कटरीना और विकी कौशल के साथ की खबरे काफी सुर्खियां में है. परंतु इन दोनो ने अबतक कुछ भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही किया है अपने रिश्ते को लेकर. दोनो ने चुप्पी साध रखी है. लेकिन अब zoomtv के एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन से एक सवाल किया गया जिसमे अब दोनो के साथ की खबर और पक्की हो गई है. उनसे यह सवाल किया गया, इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो आपको लगता है सही है या फिर पीआर मूव. तब हर्षवर्धन ने जवाब दिया, विकी और कटरीना साथ हैं और यह सच है. 

जबकि बोलने के बाद उन्हें ऐशा अहसास हुआ की उन्होंने गड़बड़ कर दी. तभी वह तुंरत बोले, क्या इसके लिए मैं किसी मुसीबत में पड़ने वाला हूं? 

खबर की शुरुआत

2018 में करण जौहर की चैट शो में कटरीना कैफ से यह पूछा गया था की उनके साथ कोन एक्टर अच्छा लगेगा. जिसपर कटरीना ने विकी कौशल का नाम लिया था. और फिर जब विकी कौशल शो में आए तब उन्हें कटरीना का स्टेटमेंट बताया गया तब वह खुशी से 'बेहोश' हो गए थे. और फिर दोनो साथ में कई आउटिंग्स ने दिखें. और कैटरीना कैफ कई बार विकी कौशल की टी-शर्ट पहने हुए भी दिखी हैं. दोनो के फैंस के लिए यह खुशी की खबर है.