काव्या ने किंजल पर सास बनकर झारा रौब, एक जबाब ने कर दी बोलती बंद

काव्या ने किंजल पर सास बनकर झारा रौब, एक जबाब ने कर दी बोलती बंद

टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) में काव्या (Madalsa Sharma) ने वनराज (Vanraj) से शादी तो कर ली, लेकिन वह अनुपमा (Rupali Ganguli) की जगह छीनने के लिए बेताब है. काव्या और शाह परिवार के बीच की तू-तू मैं-मैं कम होने का नाम नहीं ले रही है. काव्या हर इंसान के सामने यह जताने की कोशिश में है कि वह और वनराज बेस्ट कपल हैं, लेकिन ऐसा कतई नहीं है. अब काव्या इसी फ्रस्टेशन में शाह परिवार की बहू किंजल पर सास वाला रौब झाड़ती नजर आ रही है. 


वनराज की बाहों में अनुपमा 

हमने बीते एपिसोड में देखा कि जब अनुपमा व्हील चेयर से गिरने वाली होती है तो वनराज उसे तुरंत संभालते हुए सहारा देता है. जिससे एक बड़ा हादसा टल जाता है. लेकिन वनराज (Sudhanshu Pandey) की बाहों में अनुपमा को देखकर काव्या तमतमा जाती है. वहीं अब 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में भी जमकर धमाल मचने वाला है.


हनीमून की तैयारी में काव्या

हम आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि काव्या सभी के सामने हनीमून की बात करेगी. लेकिन वनराज को इस समय में ये बातें सुनकर गुस्सा आएगा और वह काव्या को खरी खोटी सुना देगा. लेकिन काव्या इसके बाद अनुपमा को घूर-घूरकर अपनी बातें सुनाएगी. ऐसे में वनराज भी अपना गुस्सा कंट्रोल नहीं कर पाएगा और वो सभी के सामने काव्या की बेज्जती कर देगा.


किंजल पर सास बनकर बरसी काव्या

वहीं काव्या ने अब शाह परिवार के सदस्यों पर अपना हक और रौब जमाना शुरू कर दिया है. ऐसे में अनुपमा की बड़ी बहू किंजल से सामना होने पर अलग ही स्थिती बन जाएगी. किंजल (Nidhi Shah) और काव्या (Madalsha Sharma) के बीच मिक्सर को लेकर कहा सुनी होगी. जिसके बाद काव्या किंजल से कहेगी कि वह उसकी सास है, लेकिन किंजल लगे हाथ काव्या से ये भी कह देगी कि वो उसकी इज्जत तो सपने में भी नहीं करेगी.


भड़का काव्या का गुस्सा 

लेकिन किंजल की बातें काव्या के दिल पर तीर की तरह लगेंगी और वह तिलमिला उठेगी. इसी बीच राखी दवे उसे संभालती है. इस सबके साथ 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में हम देखेंगे कि शाह परिवार मिलकर  डॉ अद्वैत की विदाई कर रहा है.