केरल के डाक्टर को कोविद -19 रोगी के साथ बलात्कार के प्रयास के लिए गिरफ्तार किया गया

केरल के डाक्टर को कोविद -19 रोगी के साथ बलात्कार के प्रयास के लिए गिरफ्तार किया गया
Covid doctor

कोविद -19 मरीज से बलात्कार के प्रयास के आरोप में रविवार को अस्पताल के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया गया। 34 वर्षीय अश्विन कृष्णा ने कोझीकोड जिले के मालाबार मेडिकल कॉलेज, उल्लियरी में काम किया और कथित तौर पर अस्पताल में एक कोविद -19 मरीज से बलात्कार के प्रयास के लिए गिरफ्तार किया गया, पुलिस ने कहा। 

शिकायतकर्ता ने कहा कि कृष्णा ने अस्पताल के रजिस्टर से उसका मोबाइल नंबर लिया और उसे व्हाट्सएप पर संदेश भेजा। उसकी कार्रवाई से असहज महसूस करते हुए, उसने डॉक्टर को इसकी सूचना दी। बाद में, आरोपी उसके कमरे में आया और दावा किया कि डॉक्टर उससे मिलना चाहता था। आरोपी ने उसे रास्ते में उठाकर डॉक्टर के पास ले गया और उसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया। हालांकि, मरीज जल्दी से फर्श से भाग गया और अन्य रोगियों और अस्पताल के कर्मचारियों को अपने आपराधिक प्रयास के बारे में सूचित किया। 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.