केएल राहुल हो सकते हैं IPL से बाहर, पंजाब किंग्स को इस वजह से लग सकता है झटका

केएल राहुल हो सकते हैं IPL से बाहर, पंजाब किंग्स को इस वजह से लग सकता है झटका

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन के 28वें मैच से पहले पंजाब किंग्स के लिए के बुरी खबर आई। टीम के कप्तान केएल राहुल मैच से बाहर हुए और उनको अस्पताल ले जाना पड़ा। अब खबर है कि उनको अपैंडिक्स की शिकायत है जिसकी वजह से सर्जरी से गुजरना पड़ेगा। खबर के सामने आने के बाद अब इस टूर्नामेंट के बाकी बचे मैचों में उनको खेलने को लेकर संकट के बाद छा गए हैं।

रविवार 2 मई को आइपीएल फ्रेंचाइजी टीम पंजाब के लिए बेहत चिंताजनक खबर सामने आई। फॉर्म में चल रहे टीम के कप्तान केएल को पेट में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया। यहां जाने के बाद यह बात सामने निकलकर आई कि उनको अपैंडिक्स है जिसकी वजह से सर्जरी से गुजरना होगा। रविवार को ही टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अहम मुकाबला खेलना था जिसमें केएल की जगह टीम की कप्तानी मयंक अग्रवाल ने संभाली।

3 हफ्ते तक रहना पड़ सकता है दूर

टॉस के बाद मैच का प्रसारण करने वाले चैनल पर पंजाब के कप्तान की तबीयत के बारे में जानकारी दी गई। इस में बताया गया कि केएल अपैंडिक्स की शिकायत की वजह से मैच नहीं खेल पाएंगे। उनकी सर्जरी होनी है जिसके बाद उनको कई हफ्तों तक क्रिकेट के मैदान से बाहर रहना होगा। एंकर ने पंजाब के कप्तान के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि मैदान पर उनकी वापसी इस बात पर निर्भर करती है कि सर्जरी कैसी हुई है। कम से कम दो या तीन हफ्ते के लिए उनको मैदान से बाहर रहना पड़ेगा।

राहुल हो सकते हैं आइपीएल से बाहर

अगर तीन हफ्ते के लिए पंजाब के कप्तान को मैदान से बाहर रहना पड़ा तो वह टूर्नामेंट आखिरी चरण में होगा। इस वक्त टीम ने 7 मैच खेलकर 3 में जीत हासिल की है। रविवार को दिल्ली के खिलाफ मुकाबले को छोड़ दें तो टीम को आगे 6 मुकाबले और खेलने हैं। आखिरी लीग मैच 22 मई को खेला जाना है। अगर 3 हफ्ते मानकर चले तो भी राहुल का आखिली लीग मैच में वापसी करना मुश्किल होगा।