चलो बुलावा आया है NCB ने बुलाया है दीपिका,सारा, रकुलप्रीत ये तीनो एक्ट्रेस मुंबई पहुँच गई हैं

चलो बुलावा आया है NCB ने बुलाया है दीपिका,सारा, रकुलप्रीत ये तीनो एक्ट्रेस मुंबई पहुँच गई हैं

दीपिका पादुकोण,गोवा से मुंबई लौट आई हैं। उनके साथ उनके पति अभिनेता रणवीर सिंह भी थे। दीपिका को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ के लिए बुलाया था। गोवा एयरपोर्ट पर ली गई तस्वीरों में, रणवीर ने टी-शर्ट और जींस पहने हुए, एक बाल्टी टोपी के साथ देखा गया था और दीपिका को ऑल-व्हाइट टॉप और पैंट के ऊपर ओवरसाइज़्ड ट्रेंच कोट पहना था। दोनों ने अपने चेहरे पर मास्क पहने थे। दीपिका गोवा में शकुन बत्रा उनकी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए आई थी।

गोवा में एक फैमिली वेकेशन पर थी। सारा अली खान उनकी माँ अमृता सिंह, और उनके भाई इब्राहिम के साथ हवाई अड्डे पर देखा गया था। वह भी गोवा से मुंबई लौट आई हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह बॉलीवुड ड्रग्स सांठगांठ की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बुलाए जाने के बाद हैदराबाद से मुंबई पहुंची हैं।

दीपिका पादुकोण, जिन्हें कल तलब किया गया था, उनको शनिवार को पूछताछ के लिए जाने की संभावना है। सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से भी शनिवार को पूछताछ की जाएगी। रकुल प्रीत सिंह, जो आज एंटी-ड्रग्स ब्यूरो के सामने पेश होना था, से कल पूछताछ की जाएगी।