फैमिली वेकेशन पर दुबई पहुंचे धोनी

फैमिली वेकेशन पर दुबई पहुंचे धोनी
फैमिली वेकेशन पर दुबई पहुंचे धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अभी अपनी फैमिली और कुछ दोस्तों के साथ दुबई में हैं। आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में खेला गया था। धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स इस बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी और सीएसके के लीग मैचों के बाद धोनी स्वदेश लौट गए थे। हाल ही में वह पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में देखे गए हैं। जीवा धोनी के इंस्टाग्राम अकाउंट से द पाम जुमेरा की फोटो और वीडियो भी शेयर की गई है। उनकी पत्नी साक्षी धोनी का बर्थडे 19 नवंबर को यानी आज ही के दिन और इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए धोनी वेकेशन पर गए हुए हैं।

आईपीएल 2020 के दौरान साक्षी और जीवा दोनों ही भारत में थे। सीएसके के खिलाड़ियों के साथ उनकी फैमिली यूएई नहीं गई थी। कोविड-19 महामारी के कारण खिलाड़ियों को बायो बबल में रहना पड़ रहा था। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने सभी फ्रेंचाइजी टीम को टूर्नामेंट के लिए एसओपी भी दिया था, जिसके तहत खिलाड़ियों की फैमिली को लेकर फैसला फ्रेंचाइजी टीम पर छोड़ दिया गया था। मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों की फैमिली भी यूएई में थी।

हालांकि ज्यादातर फ्रेंचाइजी टीमों ने फैमिली को साथ रहने की इजाजत नहीं दी थी। धोनी ने इसी साल 15 अगस्त को इंटरनैशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। दुबई से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गई हैं। 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.