बंगाल में फिर एक बार ममता बनर्जी छाई बड़े-बड़े नेता देने लगे जीत की बधाई


पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तस्वीर काफी हद तक साफ हो चली ह।  अब यह लगभग तय माना जा रहा है कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस वापसी कर रही है। लिहाजा ममता बनर्जी को बधाइयां भी दी जाए लगी है। 
 एनसीपी चीफ शरद पवार ने ट्वीट कर ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी है । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा," आपको शानदार जीत पर बधाई । आइए हम लोगों के कल्याण और सामूहिक रूप में महामारी से निपटने के लिए अपना काम जारी रखें।
 अखिलेश यादव ने भी टीएमसी और ममता बनर्जी को जीत की बधाई और बीजेपी की नफरत की राजनीति की हार करार दिया है।  उन्होंने लिखा पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरूक जनता ,   जुझारू  सुश्री ममता बनर्जी जी व टीएमसी के  समर्पित  नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई।  यह भाजपाइयों के 1 महिलाओं पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष दीदी और दीदी  का जनता द्वारा दिया गया मुंह तोड़ जवाब है। 


 शिवसेना  सांसद संजय राउत ने ममता बनर्जी को बंगाल की शेरनी बताते हुए उन्हें बधाई दी है।रावत ने ट्वीट में लिखा कांग्रेचुलेशन टाइग्रेस ऑफ बंगाल  ...ओ दीदी, दीदी ओ  दीदी।
 जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और  पीडीपी नेता  महबूबा मुफ्ती ने भी ममता बनर्जी को मुबारकबाद दी है।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ह, " कि बांटने वाली ताकतों को हराने के लिए पश्चिम बंगाल की जनता को बधाई। "
 वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिख,  "शानदार जीत के लिए ममता बनर्जी को बधाई । क्या  फाइट थीं, बंगाल के लोगों को मुरादाबाद। 
 चलिए इस बार भी दीदी ने बाजी मार ली और   हैट्रिक लगा दिया।  फिर से खेला  हां बे  ….  दीदी जीते गेछे…।  लगता है अब दीदी भैया ओ भैया बोलेगी…।