पहाड़ी चिता प्रमुख चरका उर्फ मंगरा उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया

पहाड़ी चिता प्रमुख चरका उर्फ मंगरा उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया
Mangra Oraon, simdega

सिमडेगा : सिमडेगा जिला अतर्गत बोलबा थाना की एसपी डॉ शम्स तरबेज को गुप्त सूचना मिली कि आपराधिक संगठन पहाड़ी चीता प्रमुख मंगरा उरांव सिमडेगा और गुमला जिला के सीमांत इलाके में छुपा हुआ है. एसपी ने तत्काल छापेमारी दल का गठन किया. छापेमारी दल इंस्पेक्टर दयानंद कुमार के नेतृत्व में गठन किया गया. गुमला- सिमडेगा सीमांत इलाके में छापेमारी कर मंगरा उरांव को गिरफ्तार कर लिया गया.

21 अगस्त को पहाड़ी चिता प्रमुख चरका उर्फ मंगरा उरांव एवं पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई थी.उस मुठभेड़ में चरका उर्फ मंगरा उरांव भागने में सफल हो गया था. उसके बाद से ही पुलिस चरखा की तलाश में थी. गिरफ्तार चरका के पास से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल, जिंदा कारतूस तथा मोबाइल फोन भी बरामद किया.


जिले के एसपी डॉ शम्स तरबेज ने पहाड़ी चीता प्रमुख की गिरफ्तारी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले इंस्पेक्टर दयानंद कुमार के अलावे उनके दो बॉडीगार्ड रंजीत उरांव एवं योगेंद्र सिंह के अलावे आईटी सेल में बेहतरीन काम करने वाले पुलिस के जवानों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. इस दौरान एसपी ने कहा कि पुलिस की लगातार सक्रिय रहने के कारण मंगरा उरांव को गिरफ्तारी करने में सफलता मिली है.


हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.