कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा, NCB ने पति-पत्नी को किया समन

कॉमेडियन भारती सिंह के फ्लैट से मिला गांजा, NCB ने पति-पत्नी को किया समन

ड्रग्स मामले में NCB लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने 3 जगहों पर छापेमारी की मुंबई के वर्सोवा, लोखंडवाला और सबर्ब में छापेमारी की गई। कॉमेडियन भारती और उनके हसबैंड हर्ष के घर पर छापेमारी हुई है। छापेमारी के दौरान एनसीबी को भारती सिंह के घर से "बहुत कम मात्रा में गांजा बरामद हुआ है। एनसीबी ने भारती सिंह ओर उनके पति हर्ष को समन भी किया हैं। 

सूत्रों की मानें तो दोनों पति-पत्नी कुछ देर बाद पूछताछ के लिए NCB के मुंबई स्थित ऑफिस पहुंचेंगे। सूत्रों के हवाले से ये भी सुनने में आया है कि कुछ जगहों पर एनसीबी की रेड अब भी जारी है।

एनसीबी ने भारती सिंह की पति हर्ष को अपनी गाड़ी में ले गई जबकि भारती सिंह पीछे लाल मर्सिडीज से एनसीबी दफ्तर पहुंचीं।भारती और हर्ष को NCB दफ्तर लाया गया।भारती का कहना है कि उन्हें केवल पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

NCB के बॉलीवुड ड्रग्स एंगल की जाँच बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद पाँच महिने बाद जांच शुरू की गई हैं । सब से पहले रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी हुई थी। रिया के बाद से ही बॉलीवुड ड्रग्स एंगल सामने आया था। फिलहाल रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई हैं। NCB ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, फिरोज जैसी कई प्रमुख हस्तियां शामिल थीं। नाडियाडवाला और अन्य से पूछताछ की गई, गिरफ्तार किया गया या छापा मारा गया, और कई अन्य लोगों ने एजेंसी के रडार पर होने की बात कही।

इस महीने की शुरुआत में, अर्जुन रामपाल के घर पर NCB ने छापा मारा था। जुहू में दिग्गज बॉलीवुड फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर और सोमवार को जमानत देने वाली उनकी पत्नी शबाना की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने रामपाल और प्रेमिका गैब्रिएला के घर पर छापा मारा। कई घंटों तक चली छापेमारी में एनसीबी ने रामपाल के ड्राइवर से पूछताछ करने के अलावा लैपटॉप, मोबाइल फोन, टैबलेट और कुछ दस्तावेज जब्त किए हैं।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.