भाजपा के पदचिह्न का विस्तार करने के लिए नड्डा ने 100-दिवसीय भारत यात्रा शुरू की, असम होगा पहला स्थान

भाजपा के पदचिह्न का विस्तार करने के लिए नड्डा ने 100-दिवसीय भारत यात्रा शुरू की, असम होगा पहला स्थान
JP Nadda

चुनाव के दौरान राज्यों के विस्तार के लिए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा देश भर में सौ दिनों के दौरे पर जाने के लिए तैयार हैं। जहाँ वे पार्टी नेताओं से मिलेंगे और कैडरों के साथ बैठक करेंगे। 

नड्डा का दौरा असम से शुरू होता है जहां वह 26 नवंबर को राज्य की राजधानी का दौरा करेंगे और मई 2021 में राज्य में विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी की संगठनात्मक तैयारियों की समीक्षा करेंगे। 

अपनी दो दिवसीय असम यात्रा पर, जेपी नड्डा गुवाहाटी में पार्टी सदस्यों के साथ तीन से चार संगठनात्मक बैठकें करेंगे। वह राज्य में पार्टी की कोर कमेटी के सदस्यों से मुलाकात करेंगे और अगले साल होने वाले राज्य चुनावों में भाजपा को सत्ता में बनाए रखने के लिए क्या करना है, इसकी तैयारियों और रणनीति का आकलन करेंगे।

भाजपा के महासचिव बीएल संतोष, सीएम सर्बानंद सोनोवाल, स्वास्थ्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, पार्टी प्रदेश प्रमुख रंजीत दास, पार्टी के सांसद और महासचिव दिलीप सैकिया और राज्य प्रभारी जय पांडा भी भाजपा अध्यक्ष के साथ होंगे। देश भर में सौ दिन की रैली को 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले तैयार करने की भाजपा की रणनीति के रूप में देखा जा रहा है। 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.