PUBG की भारत वापसी..PUBG Mobile India की प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुकी है शुरू!

PUBG Mobile India

PUBG की भारत वापसी..PUBG Mobile India की प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुकी है शुरू!
PUBG Mobile India

PUBG की भारत वापसी को लेकर अब पबजी के शौकीन लोगों की उत्सुकता बढ़ती जा रही है. माना जा रहा है कि पबजी जल्द ही भारत में रिलॉन्च किया जाएगा. वहीं इससे पहले PUBG Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू कर दिए गए हैं. एंड्रॉयड और iOS के यूजर्स के PUBG के इंडियन वर्जन को खेलने के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. 

PUBG Mobile India खेलने के लिए Android और iOS के यूजर्स TapTap गेम शेयर कम्युनिटी में प्री-रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं.पबजी खेलने के लिए अब तक करीब तीन लाख यूजर्स रजिस्ट्रेशन करा चुके हैं. टैपटैप स्टोर की रेटिंग 9.8 है. 

टेक वेबसाइट बिजनेस इनसाइडर के मुताबिक PUBG ने भारतीय यूजर्स के डेटा को प्रोटेक्ट करने के लिए माइक्रोसॉफ्ट के क्लाउड सर्विस अजूरे को चुना है. PUBG की पेरेंट कंपनी क्राफ्टन ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ इस नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिला लिया है. डेटा प्राइवेसी और सिक्योरिटी पर भारत सरकार के नियमों के हिसाब से सेटअप तैयार किया जा रहा है ताकि यूजर्स के डेटा को देश में ही रखा जाए.

इनसाइडर स्पोर्ट्स के मुताबिक पबजी मोबाइल इंडिया में यूजर्स की पुरानी आईडी ही काम करेगी. गेम खेलने वालों को अलग से आईडी बनाने की जरूरत नहीं होगी. 

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.