नापाक पाक ने फिर किया हमला हुए 12 नागरिक घायल

नापाक पाक ने फिर किया हमला हुए 12 नागरिक घायल
नापाक पाक ने फिर किया हमला हुए 12 नागरिक घायल

जम्मू कश्मीर के पुलवामा क्षैत्र में बुधवार शाम को आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला कर दिया, जिसमें 12 स्थानीय नागरिक घायल हो गए। दरअसल ग्रेनेड निशाने से चूक गया था, और सड़क पर जाकर फट गया। जिसकी चपेट में 12 नागरिक आ गए और घायल हो गए। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्हें पुलवामा के ककपोरा क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधि की सूचना मिली थी और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंच गए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहली जांच में पता चला है कि आतंकवादी ने पुलवामा के ककपोरा क्षेत्र में 41 बटालियन सीआरपीएफ के बंकर पर ग्रेनेड से हमला किया था। पर वहीं ग्रेनेड अपने लक्ष्य से चूक गया और सड़क पर जा कर फट गया। इस घटना में 12 स्थानीय नागरिक घायल हो गए फिर सभी घायलों को जल्द ही पास के अस्पताल में ले जाया गया पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है। आतंकवादियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र को चारों तरफ से घेर लिया गया है और तलाशी अभियान चल रहा है।

आपको याद होगा पिछले साल 14 फरवरी 2019 को पुलवामा में ही सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला किया था जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान वीर गति को प्राप्त हुए थे। इस हमले में आतंकवादियों ने आईईडी से भरी एक कार को सीआरपीएफ के जवानों के काफिले से भिड़ वा दिया गया था। हाल ही में पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने पाकिस्तानी संसद में बोलते हुए इस हमले में पाकिस्तान के हाथ होने की बात को कबूल किया था। फवाद चौधरी ने इस आतंकी हमले को पाकितस्तान की बड़ी कामयाबी भी घोषित किया था।

हैलो दोस्तों! Jharkhand Khabri के साथ जुड़ने के लिए आपका तहे दिल से शुक्रिया. Jharkhand khabri एक ऐसा प्लेटफार्म है, जहां हम आपको मेनस्ट्रीम मीडिया से गायब हुए, असल मुद्दे बताते हैं. Jharkhand Khabri के ज़रिए हम आप तक बिल्कुल ताजा और कड़क ख़बर पहुंचाते हैं, बिल्कुल आपकी सुबह की चाय की तरह. खबरों के डेली डोज की जिम्मेदारी आप Jharkhand Khabri पर छोड़ दिजिए. आप बस जिंदगी के मजे लिजिए.