100 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ी गई बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

100 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ी गई बीजेपी की युवा नेता पामेला गोस्वामी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी   को 100 ग्राम कोकेन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पामेला के साथ उनके एक दोस्त प्रवीर कुमार डे को भी अरेस्ट हुए है। दोनों एक ही कार में सवाल थे, जिससे कोकेन बरामद किया गया। बीजेपी नेता के कोकेन के साथ गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल मचा है। कई तरह के मीम्स के जरिए लोग भारतीय जनता पार्टी को निशाना भी बना रहे है, और मजे भी ले रहे है मीम्स का।

ट्विटर यूजर्स के निशाने पर सिर्फ बीजेपी नहीं है बल्कि मामले पर चुप्पी साधने का आरोप लगाते हुए लोग मीडिया पर भी तंज कस रहे हैं। तेजस्वी सूर्य, दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय समेत बीजेपी के अलग-अलग बड़े नेताओं के साथ पामेला की फोटो शेयर कर लोग जमकर भगवा पार्टी की लानत-मलामत कर रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स इस मामले की तुलना रिया चक्रवर्ती ड्रग केस से भी कर रहे हैं, जिसे लेकर मीडिया में खूब हो-हल्ला मचा था।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर पामेला की कार को रोका। इसके बाद गोस्वामी व उनकी कार की तलाशी ली गई। ऐसे में पुलिस को उनके बैग और कार से कुल 100 ग्राम कोकीन मिला। 

बाजार में 100 ग्राम कोकीन का दाम लाखों रुपये में बताया जा रहा है। आपको बता दें, भाजपा नेता के साथ उनकी सुरक्षा में तैनात केंद्रीय सुरक्षा बल का एक जवान भी था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।