महिला की वजह से प्लेन में बैठे तमाम लोगों की जान हलक में अटक गई

महिला के हाई वोल्टेज ड्रामा से आई सभी पैसेंजर की जान खतरे में

महिला की वजह से प्लेन में बैठे तमाम लोगों की जान हलक में अटक गई

हवाई सफर करना पड़ सकता है भारी 

हवाई सफर करना वाकई मजेदार होता है, लेकिन ये बात भी किसी से छिपी नहीं है कि इस दौरान किसी की जरा सी लापरवाही से लोगों की जान पर बन आती है. ऐसा ही कुछ हाल में तब देखने को मिला जब एक महिला की वजह से प्लेन में बैठे तमाम लोगों की जान हलक में अटक गई. दरअसल 6 जुलाई को डलास (Dallas) से शेर्लोट (Charlotte) जा रही फ्लाइट में ऐसा वाकया घटा. जिसके बारे में सुन कोई भी सहम जाएगा.

इस अजीबोगरीब घटना का वीडियो को प्लेन से उड़ान भर रहे दूसरे यात्री ने रिकॉर्ड किया. महिला ने प्लेन में दो से तीन घंटे जमकर उत्पात मचाया. जिस यात्री ने वीडियो बनाया उसने इसे अपने टिकटोक पर @lol.ariee अकाउंट पर इसे शेयर किया है. वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि प्लेन में सवार एक महिला अचानक सीट उठकर भागने लगी. वो प्लेन से उतरना चाहती थी. साथ ही वो कभी बाथरूम में लॉक हो जा रही थी तो कभी प्लेन के सीट के नीचे छिप रही थी.

इस महिला को कप्तान से लेकर कई फ्लाइट अटेंडेंट्स शांत कराने की कोशिश करते रहे लेकिन वो किसी की सुन नहीं रही थी. इसी दौरान उसने एक फ्लाइट अटेंडेंट को दांत काट लिया. इसके बाद कई लोगों ने उसे पकड़ा और एक सीट पर टेप से कसकर बांध दिया. जब प्लेन लैंड हुआ तब उसे स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया. एयरलाइन्स ने इस बारे में कन्फर्म किया कि दूसरे यात्रियों की सुरक्षा के लिए इस महिला यात्री को बांधा गया था.