Payal Rohatgi को Ahmedabad Police ने किया गिरफ्तार

अभिनेत्री पायल रोहतगी को अहमदाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस एक्ट्रेस पर आरोप है कि उन्होंने सोसाइटी के चेयरमैन के साथ गाली-गलौच की. पायल और सोसाइटी में काफी समय से झगड़ा चल रहा था. इस सोसाइटी में 4-5 साल पहले पायल के पिता ने घर खरीदा था. ये सोसाइटी हाल में ही बनी है. 

पायल पर क्या हैं आरोप
पायल पर इल्जाम है कि सोसाइटी की सदस्य नहीं होने के बावजूद पायल 20 जून को सोसाइटी की एजीएम में पहुंचीं. ऐसे में जब उन्हें बोलने नहीं दिया गया तो उन्होंने वहां मीटिंग में गाली-गलौच और झगड़ा किया. सोसाइटी की शिकायत के मुताबिक पायल पहले भी कई बार लड़ाई-झगड़ा कर चुकीं हैं. उनपर चैयरमैन पर जान से मारने की धमकी का आरोप भी लगा है.
ये पूरा मामला अहमदाबाद के सुंदरवन एपिटॉम सोसाइटी का है.

संग्राम सिंह ने बताया पूरा मामला
इस वक्त पति संग्राम सिंह मुम्बई से अहमदाबाद की फ्लाइट में हैं और कुछ ही देर में अहमदाबाद लैंड करेंगे जहां से वो पुलिस स्टेशन जाएंगे. संग्राम ने एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कहा कि सोसाइटी को पायल द्वारा घर के अंदर और बिल्डिंग के परिसर में किसी भी तरह के वीडियो को बनाने को लेकर आपत्ति थी और वो ऐसा करने से बार-बार उन्हें रोकते और टोकते थे. 
संग्राम के मुताबिक इसके अलावा सोसाइटी डेवलेपमेंट चार्ज के तौर पर पायल के परिवार से 5 लाख रुपये मांग रही थी और ये भी सोसाइटी और पायल के बीच विवाद का एक बड़ा मुद्दा था.

संग्राम का कहना है कि पुलिस पायल को बिना किसी समन के आज सुबह 9.00 बजे उठाकर ले गई और पुलिस स्टेशन में उसके साथ बदतमीजी और मारपीट भी की है.

इससे पहले भी हो चुकी हैं अरेस्ट
पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो कई मुद्दों पर वो अपनी राय रखती रहती हैं. इस वजह से कई बार उन्हें विवादों का भी सामना करना पड़ता है. 2019 में उन्हें नेहरु-गांधी परिवार के बारे में एक पोस्ट को लेकर गिरफ्तार किया गया था. कोर्ट ने इस मामले में उन्हें हिरासत में भी भेजा था लेकिन एक दिन में ही उन्हें जमानत मिल गई थी.

पायल रोहतगी अक्सर रहती हैं चर्चा में
ये अभिनेत्री अपनी वीडियो और पोस्ट को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. कुछ समय पहले जब कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया गया तो उनकी रोती हुई वीडियो सामने आई थी. इस वीडियो में ये अभिनेत्री बंगाल हिंसा का जिक्र करते हुए रो रही थीं.

पायल रोहतगी का फिल्मी करियर
काम की बात करें तो रोहतगी ने फेमिना मिस इंडिया पेजेंट का हिस्सा बनकर अपने करियर की शुरुआत की. रोहतगी ने सुपरमॉडल मिस टूरिज्म वर्ल्ड का खिताब जीता था. ये एक्ट्रेस गिनी चुनी फिल्मों में ही नज़र आईं हैं जिनमें से कुछ हैं- हे बेबी, ढ़ोल, 36 चाइना टाउन, रक्त...

2011 से ये अभिनेत्री पहलवान संग्राम सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं. इन दोनों की मुलाकात रियलिटी शो इंडिया के सेट पर हुई थी. 2014 में दोनों ने अहमदाबाद में सगाई कर ली. 2015 में ये जोड़ी डांस रियलिटी शो नच बलिए 7 में नजर आई थीं.